Pokaran: पिकअप और कार की आमने सामने हुई भिड़ंत, नींद की झपकी से हुआ हादसा
Advertisement

Pokaran: पिकअप और कार की आमने सामने हुई भिड़ंत, नींद की झपकी से हुआ हादसा

जैसलमेर जिले के पोकरवण में रामदेवरा के पास से निकलने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग हाईवे पर शनिवार को पिकअप और कार की आमने सामने भिड़त हो गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए. जिसके बाद आसपास के लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

Pokaran: पिकअप और कार की आमने सामने हुई भिड़ंत, नींद की झपकी से  हुआ हादसा

Pokaran: जैसलमेर जिले के पोकरवण में रामदेवरा के पास से निकलने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग हाईवे पर शनिवार को पिकअप और कार की आमने सामने भिड़त हो गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए. जिसके बाद आसपास के लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढे़ं- Bundi: सड़क मार्ग के क्षतिग्रस्त होने से लोगों को परेशानी,व्यापारियों ने गुस्से में की दुकानें बंद

बता दें कि राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर एक पिकअप फलौदी से पोकरण की ओर जा रही थी, जबकि कार पोकरण से रामदेवरा की तरफ आ रही थी, इस दौरान पुलिस थाने के पास दोनों वाहनों की आपस में आमने सामने भिड़ंत हो गई. जिसके कारण वाहनों में सवार लोगों में से दो लोग घायल हो गए. कार में सवार चार लोगों में से एक हादसे में घायल हुआ और पिकअप में सवार दो लोगों में से एक व्यक्ति घायल हो गया.
घटना की सूचना मिलने पर रामदेवरा थानाधिकारी दलपतसिंह चौधरी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घायलों को निकालकर पुलिस ने पोकरण अस्पताल पहुंचाया. वही क्रेन की सहायता से पेट्रोलिंग पायलट नवाज मातुजा और बलराम शर्मा ने क्षतिग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटाकर रामदेवरा थाने में खड़ा करवाया.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में प्रचंड बारिश का कहर, अगले 3 दिनों तक इन जिलों में झमाझम बरसेंगे बादल

थानेदार दलपतसिंह चौधरी ने बताया कि आज हाईवे पर हुआ हादसा कार चालक को नींद की झपकी आने से हुआ. जिसके कारण वाहन असंतुलित होकर आपस में टकरा गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

Trending news