जैसलमेर में अवैध शराब पर रावदेवरा पुलिस कार्रवाई, बोलेरो कैंपर गाड़ी से जब्त किए 40 कार्टन
Advertisement

जैसलमेर में अवैध शराब पर रावदेवरा पुलिस कार्रवाई, बोलेरो कैंपर गाड़ी से जब्त किए 40 कार्टन

जैसलमेर की रामदेवरा पुलिस द्वारा अवैध शराब परिवहन करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से एक बोलेरो केम्पर जब्त कर 40 कार्टन अवैध ढोला मारू शराब के कार्टन बरामद किए हैं.

जैसलमेर में अवैध शराब पर रावदेवरा पुलिस कार्रवाई, बोलेरो कैंपर गाड़ी से जब्त किए 40 कार्टन

jaisalmer  News: जैसलमेर की रामदेवरा पुलिस द्वारा अवैध शराब परिवहन करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से एक बोलेरो केम्पर जब्त कर 40 कार्टन अवैध ढोला मारू शराब के कार्टन बरामद किए हैं. यह कार्यवाही रामदेवरा थानाधिकारी दलपतसिंह चौधरी के नेतृत्व में की गई है.

यह भी पढ़ें- बांसवाड़ा संभाग में शामिल होंगे ये इलाके, प्रतापगढ़ और डूंगरपुर में भी होंगे बड़े बदलाव

राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर पुलिस थाना रामदेवरा के सामने पुलिस द्वारा नाकेबंदी करवाई गई थी . इस दौरान एक बोलेरो कैंपर गाड़ी नंबर आरजे 15 यूए 1766 पुलिस की नाकेबंदी को देखकर तेज रफ्तार से वाहन भागने का प्रयास किया . इस पर पुलिस को उस वाहन पर शक हुआ पुलिस थाना अधिकारी दलपत सिंह के नेतृत्व में पुलिस के वाहन से उक्त वाहन के पीछे वाहन भगाकर कुछ दूरी पर जाकर वाहन को रुकवाया .वाहन चालक से पूछताछ की तो उसने नाकेबंदी देखकर दौड़ना बताया .
इस पर पुलिस ने वाहन को रोककर उसकी तलाशी ली तो बोलेरो कैंपर के अंदर ढोला मारू 40 कार्टून रखे हुए थे.जिसके ऊपर खाकी रंग के कपड़े से ढका हुआ था. पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो कुल अलग अलग 40 कार्टून में 1920 देसी पव्वे बरामद हुए. पुलिस ने वाहन चालक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम मदन राम पुत्र प्रभु राम भील निवासी छायन जिला जैसलमेर होना बताया .

पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार करके अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मस्जिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है . पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अवैध रूप से शराब स्मेक गांजा चरस का कारोबार करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान जारी है. पुलिस टीम में हेडकांस्टेबल, संजय सिंह, बद्रीनारायण और हनुमान राम आदि शामिल रहे.

यह भी पढ़ें- Ajmer: शहीद मेजर नटवर सिंह शक्तावत गार्म के नाम से जाना जाएगा अपेक्स बैंक से ब्राविया रेजिडेंसी तक का रास्ता

Trending news