नए साल का जश्न मनाने जैसलमेर पहुंचे पंजाब के CM भगवंत मान और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर
Advertisement

नए साल का जश्न मनाने जैसलमेर पहुंचे पंजाब के CM भगवंत मान और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर

Jaisalmer News: पंजाब के CM भगवंत मान और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर नए साल जश्न मनाने के लिए जैसलमेर पहुंचे. अनुराग ठाकुर जैसलमेर में नए साल का स्वागत करेंगे. वहीं भगवंत मान जैसलमेर की सैर कर चंडीगढ़ के लिए लौट जाएंगे.

 

नए साल का जश्न मनाने जैसलमेर पहुंचे पंजाब के CM भगवंत मान और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर

Jaisalmer: जैसलमेर में नए साल का स्वागत करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर जैसलमेर आए हैं. अनुराग ठाकुर जैसलमेर में नए साल का स्वागत करेंगे. वह 31 दिसंबर की शाम जैसलमेर के सम के मखमली रेत के टीलों के बीच बने रिसॉर्ट में बिताएंगे. वहीं भगवंत मान आज शाम जैसलमेर से चंडीगढ़ के लिए लौट जाएंगे.

भगवंत मान कल शुक्रवार शाम को जैसलमेर पहुंचे और सम के रेगिस्तान पर अपना समय बिताया. सम पहुंचने पर जिला प्रशासन ने स्वागत किया. भगवंत मान अपनी पत्नी और परिवार के साथ आए और सम के रेगिस्तान में कुछ समय बिताकर होटल लौट गए. वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शुक्रवार देर रात तक जैसलमेर आए. सम रोड़ स्थित होटल में उनका स्वागत किया. अनुराग ठाकुर जैसलमेर में न्यू ईयर सेलिब्रेशन करेंगे.

जैसलमेर मे नये साल को सेलिब्रेट करेंगे अनुराग ठाकुर

केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री कल शुक्रवार देर रात तक जैसलमेर पहुंचे. वे 31 दिसंबर की शाम जैसलमेर में ही नये साल को सेलिब्रेट करेंगे और 1 जनवरी को जोधपुर लौट जाएंगे. वे रेगिस्तान में नए साल का स्वागत करेंगे. जैसलमेर में इन दिनों सैलानियों की भीड़ और वीआईपी के आने से प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से राजस्थान के टूरिज्म में काफी इजाफा देखा जा रहा हैं. लोग देश-विदेश से राजस्थान के कल्चर को देखने और यहां समय बिताने आ रहे हैं.

सैलानियों की आवक से प्रदेश में कई शहरों में रौनक साफ देखी जा सकती है. लोग यहां घूमने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. यहां पर टाइगर सफारी और रेत के टीलों को देखने लिए लोग दीवाने हैं. यही कारण है कि राजस्थान में सैलानियों का जमावड़ा लगा रहा है. लोग यहां रह कर समय बिताने में काफी सुकून महसूस करते हैं.

Trending news