Jaisalmer News: हत्या के प्रयास के प्रकरण में दो आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2295089

Jaisalmer News: हत्या के प्रयास के प्रकरण में दो आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट

Jaisalmer News: राजस्थान के रामदेवरा पुलिस ने हत्या के प्रयास में दो मुल्जिमों को गिरफ्तार किया है. 30 मई को प्रार्थी कालूराम पुत्र रूगनाथ राम जाति ओड निवासी बृजपुरा रामदेवरा ने पुलिस थाना रामदेवरा पर रिपोर्ट पेश की थी.

jaisalmer news

Pokhran, Jaisalmer News: रामदेवरा पुलिस ने हत्या के प्रयास में दो मुल्जिमों को गिरफ्तार किया है. 30 मई को प्रार्थी कालूराम पुत्र रूगनाथ राम जाति ओड निवासी बृजपुरा रामदेवरा ने पुलिस थाना रामदेवरा पर रिपोर्ट पेश की कि दिनांक 29 मई को शाम करीब 8.30 बजे मेरा भाई भाखर राम पुत्र रूगनाथ राम रामदेवरा से मेरे घर पर आया व घर के आगे बाइक छोड़ वापिस अपने घर जाने लगा.

इसके बाद पूर्व में सुनियोजित योजना बनाये घात लगाकर बैठे कालूराम पुत्र गोरधन राम, डूंगर राम पुत्र गोरधनराम, गोरधन राम पुत्र जोगाराम लीला देवी पत्नी गोरधन राम सभी जाति ओड निवासीयान बृजपुरा रामदेवरा ने धारदार व कांटेदार हथियार चाकू एवं बीयर की बोतले तथा लाठियों से लेस होकर मेरे घर के आगें एकाएक मेरे भाई भाखर राम पर जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया.

कालूराम ने मेरे भाई के पेट पर चाकू से वार किया जिससे मेरे भाई के पेट की आंते बाहर आ गई डूंगर राम ने मेरे भाई के सिर पर व मुंह पर मारा जिससे मुंह एव अन्य शरीर पर जगह जगह गंभीर चोटे आई जिससे वह गंभीर घायल हो गया. प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर सुधीर चौधरी के आदेशानुसार गोपालसिंह भाटी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पोकरण के निर्देशन में भवानीसिंह वृताधिकारी वृत पोकरण के सुपरविजन में पुलिस थानाधिकारी शंकरलाल के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई. टीम द्वारा मुल्जिमान कालूराम व डूंगरराम को दस्तयाब कर बाद पूछताछ गिरफ्तार किया गया. मुल्जिमान से विस्तृत पूछताछ व अनुसंधान जारी है.

पढ़ें जैसलमेर की एक और खबर
Jaisalmer News: पेड़ से लटका मिला मोहनगढ़ उपसरपंच के पति का शव, जांच में जुटी पुलिस
Rajasthan News:
जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ कस्बे की आरसीपी कॉलोनी के पास बबूल के पेड़ से रस्सी से फंदा लगाकर ग्राम पंचायत मोहनगढ़ की उपसरपंच के पति ने आत्महत्या कर ली. कस्बे के निवासी जीवनराम पुत्र मुल्तानाराम मेघवाल का शव पेड़ पर झूलता राहगीरों ने देखा, तो पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस थानाधिकारी प्रेम प्रकाश मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. 

वहीं, इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे, जहां उनकी मौजूदगी में शव उतरवाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं, परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया गया. पोस्टमार्टम करवाने व आवश्यक कागजी कार्रवाई करने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया व मामला दर्ज कर पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है. 

Trending news