75 लाख की लूट का बिजनेस मैन के बेटे ने रची झूठी साजिश! खुद के ऊपर तनवाया पिस्टल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2307226

75 लाख की लूट का बिजनेस मैन के बेटे ने रची झूठी साजिश! खुद के ऊपर तनवाया पिस्टल

Rajasthan Crime News:  राजधानी के गोपालबाड़ी इलाकें में मंगलवार सुबह 5 बजे के पास बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर बदमाशों ने दस्तक दी.जैसे ही व्यापारी के बेटे ने दरवाजा खोला, बदमाशों ने तुरंत उस पर गन तान दिया.

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में हैरान कर देने वाली घटना घटी है, जहां पर बदमाशों ने एक बड़े बिजनेसमैन के बेटे को फिल्मी स्टाइल में उसी के ही फैल्ट से किडनैप किया और  75 लाख की झूटी लूट को भी अंजान दिया गया,लेकिन घटना को लेकर कुछ अलग ही खुलासा हुआ.

राजधानी के गोपालबाड़ी इलाकें में मंगलवार सुबह 5 बजे के पास बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर बदमाशों ने दस्तक दी.जैसे ही व्यापारी के बेटे ने दरवाजा खोला, बदमाशों ने तुरंत उस पर गन तान दिया.उसके बाद से बदमाशों ने उसको डरा कर बंधक भी बना लिया.

बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने घर के तिजोरी से 75 लाख रूपए की लूट की,जिसके बाद बदमाशों ने रूपए से भरा बैग नीचे फेंक दिया और नीचे आकर कार से बदमाश फरार हो गए.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,जिस समय ये पूरी  घटना घटी उस समय घर पर कोई अन्य सदस्य नहीं था. पूरे घर में 12वीं में पढ़ने वाला बच्चा घर पर अकेला था.पुलिस को जब घटना के बारे में पुलिस को जानकारी मिली,तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच किया.

पुलिस ने CCTV के आधार पर सक जाहिर किया. पुलिस का कहना था कि सिर्फ 11 मिनट में आखिर कैसे कोई चोरी की घटना घट सकती है.पुलिस को शक था कि चोरी करने वाला इनका कोई रिश्तेदार हो सकता है.

पुलिस ने पड़ताल आगे बड़ाते हुए बिजनेसमैन के भांजे को हिरासत में लिया और पुछताछ किया. पुछताछ में भांजे ने पूरी सच्चाई उगल दी,भांजे ने बताया की वह ट्रॉली बैग लेने फ्लैट पर गया था.शाम के समय वह पैसे से भरा बैग लेके घर से निकला,जिसके कुछ घंटे बाद बिजनेसमैन के बेटे ने लूट की सूचना दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी जल्द इसी झीठी कहानी के पिछे का राज खुल जायेगा.

यह भी पढ़ें:मदन दिलावर के बयान को प्रदेश मुक्ति मोर्चा ने मिनी सचिवालय में की नारेबाजी

Trending news