Jaisalmer news: शराब पीने के बाद हुआ विवाद, पीट-पीट कर दी कुक की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1816131

Jaisalmer news: शराब पीने के बाद हुआ विवाद, पीट-पीट कर दी कुक की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

jasialmer news: शराब पीने के बाद खाने की बात को लेकर हुआ विवाद,चार युवकों ने कुक के साथ इतनी मारपीट की उसकी मौत हो गई. मृतक शिवा देशमुख हैदराबाद का निवासी था.

Jaisalmer news: शराब पीने के बाद हुआ विवाद, पीट-पीट कर दी  कुक की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

jaisalmer news:  जैसलमेर के रामगढ़ कस्बे में एक रेस्टोरेंट पर काम करने वाले कुक को कुछ युवकों ने इतनी मारपीट की उसकी मौत हो गई. घटना खाना खिलाने की बात पर होना बताई जा रही है. रामगढ़ पुलिस को जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची और सीसीटीवी आदि की मदद से घटना की जांच और आरोपियों की तलाश कर सभी को गिरफ्तार किया. 

रेस्टोरेंट के मालिक प्रेम कुमार ने बताया कि सोमवार रात करीब 10 बजे वो रेस्टोरेंट से घर आ गया. रात करीब 12 बजे के आसपास उसके पास रेस्टोरेंट से फोन आया कि कुक के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की है. प्रेम कुमार जल्दी से रेस्टोरेंट गए और कुक को हॉस्पिटल लाए जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. प्रेम कुमार ने रामगढ़ पुलिस को सूचना दी. 

अब रामगढ़ पुलिस घटना के सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच कर रही है. रामगढ़ थाना प्रभारी मुक्ता पारिक ने बताया कि मृतक शिवा देशमुख तेलंगाना का निवासी था. वो यहां रामगढ़ में एक रेस्टोरेंट में खाना बनाने का काम करता था. फिलहाल मृतक का शव रामगढ़ हॉस्पिटल में रखा है और घटना की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े- सलूंबर में तांत्रिक ने किया रेप, कंपाउंडर और पार्किंग स्टाफ ने गैंगरेप, नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म

Trending news