युवक ने सुसाइड से पहले स्टेटस में लगाई ये फोटो, सामने आया आत्महत्या का ये एंगल
Advertisement

युवक ने सुसाइड से पहले स्टेटस में लगाई ये फोटो, सामने आया आत्महत्या का ये एंगल

युवक ने आत्महत्या से पहले वाट्सएप स्टेटस में प्रेमिका की फोटो लगा दी और लिखा- 'मैं इसके लिए मर रहा हूं'. इसके कुछ ही देर बाद वो घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ पर फंदा लगाकर लटक गया. पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रह है.

युवक ने सुसाइड से पहले स्टेटस में लगाई ये फोटो, सामने आया आत्महत्या का ये एंगल

Pokran: युवक ने आत्महत्या से पहले वाट्सएप स्टेटस में प्रेमिका की फोटो लगा दी और लिखा- 'मैं इसके लिए मर रहा हूं'. इसके कुछ ही देर बाद वो घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ पर फंदा लगाकर लटक गया. पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रह है. हालांकि पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: पूर्व जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया घूस लेते पकड़े गए, आरएएस अधिकारी और दलाल भी गिरफ्तार

जैसलमेर जिले के फलसूंड थाना क्षेत्र के जीवराजगढ़ निवासी अर्जुन (19) पुत्र हिमथाराम शनिवार देर रात में परेशान होकर घर से निकला और कुछ दूरी पर जाकर उसने पेड़ से लटककर गले मे फांसी का फंदा लगा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. जब परिजनों को मालूम हुआ तब मौके पर पहुंच कर देखा तो मृतक का शव पेड़ से लटका मिला. मृतक के परिजनों ने फलसूण्ड पुलिस को सूचना दी. जिस पर फलसूण्ड पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतार कर घटना स्थल की जानकारी ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फलसूण्ड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद पर भेज दिया. चिकित्सकों ने जांच कर शव को मोर्चरी में रखवाया. 

स्टेटस से आया सुसाइड में नया मोड़ 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अर्जुन ने मरने से पहले अपनी और प्रेमिका की फोटो मोबाइल पर स्टेटस लगा कर लिखा कि में इसके लिए मर रहा हूं. रात को 10 बजे अपने मोबाइल पर स्टेटस लगाया और घर से कुछ दूरी पर पेड़ से फांसी पर लटक गया. फिलहाल मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. फलसूण्ड पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सुपुर्द किया गया.

Trending news