पिस्टल दिखा कर पेट्रोल पंप लूटने की कोशिश, नाचना पुलिस ने 4 घंटों में किया गिरफ्तार
Advertisement

पिस्टल दिखा कर पेट्रोल पंप लूटने की कोशिश, नाचना पुलिस ने 4 घंटों में किया गिरफ्तार

जैसलमेर (Jaisalmer News) के नाचना उपतहसील के बाहला गांव में कल देर रात एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर दो हथियार बंद लूटेरों ने लूट (Jaisalmer robbery) की कोशिश की. 

नाचना पुलिस ने 4 घंटों में किया गिरफ्तार

Pokhran: जैसलमेर (Jaisalmer News) के नाचना उपतहसील के बाहला गांव में कल देर रात एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर दो हथियार बंद लूटेरों ने लूट (Jaisalmer robbery) की कोशिश की. लूटेरे सेल्समैन पर हमला करके भागे. लूट की सारी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. पेट्रोल पम्प के सेल्समैन द्वारा दोनों लूटेरों को पहचान लेने पर नाचना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों को पकड़ लेने में कामयाबी हासिल की.

यह भी पढ़ें- Jaipur Police का विशेष अभियान, लोगों से घरों में मौजूद इन चीजों की ली जा रही जानकारी

पुलिस ने दोनों लूटेरों के पास से पेट्रोल पंप में लूट के लिए इस्तेमाल किए हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिए है.
नाचना के थानाधिकारी रमेश ढाका ने जानकारी देते बताया कि बाहला गांव में लगे तेतरवाल पंप हाउस पर रात को दो लोग पेट्रोल पंप पर आए और बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए सेल्समैन को जगाया. सेल्समैन विकास पेट्रोल भरने के लिए नोजल के पास पहुंचा ही था कि दोनों व्यक्ति ऑफिस में जबरदस्ती घुस गए. विकास भी पीछे-पीछे भागकर ऑफिस में गया तो उन दोनों ने अपने हाथों में सरिया लहराते हुए पैसे निकालने का बोला. उन दोनों लूटेरों के हाथ में पिस्टल भी थी. 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से लूटेरों को पकड़ा
नाचना थानाधिकारी ने बताया कि हमें जब सूचना मिली तो हम पेट्रोल पंप गए मामले की जांच की. पुलिस ने सेल्समैन विकास के बताए अनुसार तथा सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार्रवाई शुरू की. नाचना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर बाहला गांव से दो लूटेरों विकास जोहार पुत्र सुखराम निवासी जांबा गांव जोधपुर तथा रामस्वरूप पुत्र लादूराम विश्नोई निवासी गजेवाला बीकानेर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की.

यह भी पढ़ें- BD Kalla पहुंचे बीकानेर, शिक्षा विभाग में ट्रांसफर को लेकर कही ये बड़ी बात

दोनों लूटेरों से दो एयरगन, एयरगन के कारतूस, दो सरिए की रोड, 2 चाकू और एक पेचकश तथा मोटरसाइकिल को बरामद किया गया. उन्होने बताया कि हमने मामला दर्ज कर लिया है तथा लूटेरों से लगातार पूछताछ कर रहे हैं जिससे और भी लूट के मामलों के खुलने की संभावना है. 
Report- Shankar Dan

Trending news