पोखरण में भीषण सड़क हादसा, सामने से आ रहे ट्रक में घुसी कार, उड़े परखच्चे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333980

पोखरण में भीषण सड़क हादसा, सामने से आ रहे ट्रक में घुसी कार, उड़े परखच्चे

 जैसलमेर जिले में पोकरण के लाठी कस्बे में वनविभाग कार्यालय के पास एक कार असंतुलित होकर सामने से आ रहे ट्रक में घुस गई. हादसे में कार पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. 

पोखरण में भीषण सड़क हादसा, सामने से आ रहे ट्रक में घुसी कार, उड़े परखच्चे

Pokaran:  जैसलमेर जिले में पोकरण के लाठी कस्बे में वनविभाग कार्यालय के पास एक कार असंतुलित होकर सामने से आ रहे ट्रक में घुस गई. हादसे में कार पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं कार में सवार एक श्रद्धालु  गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे ग्रामीणों  के जरिए  लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती करवाया गया, जहां से  उसे  पोकरण रेफर  कर दिया.

मिली हुई जानकारी  के अनुसार शनिवार शाम बिकानेर के कुछ श्रद्धालु एक कार में सवार होकर तनोट माता मंदिर दर्शन करने के बाद दोबारा बिकानेर की तरफ लौट रहे थे. इस दौरान लाठी कस्बे में स्थित वनविभाग कार्यालय के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर कार का संतुलन बिगड़ गया था. जिसके कारण कार असंतुलित होकर सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी. कार की नंबर प्लेट पर अध्यक्ष लिखा हुआ था. 

हादसा इतना भयानक था की  कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, कार में सवार बिकानेर के देशनोक के रहने वाले रामचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया.  घटना की जानकारी मिलते ही  आसपास के बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तथा गाड़ी में फंसे हुए श्रद्धालुओं को बहार निकालकर सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां पर घायल की स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पोकरण रेफर कर दिया. हादसे की सूचना पर लाठी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की.

जैसलमेर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: बिहार से खरीद कर लाए गए अजमेर में 8 बच्चे, सीमेंट फैक्ट्री में करने वाले थे मजदूरी

यह भी पढ़ें- ब्यावर: तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानों पर शराब बिक्री की शिकायत, क्षेत्रवासियों ने कही ये बात

 

Trending news