शानदार फीचर्स के साथ Xiaomi 12T स्मार्टफोन होगा लॉन्च!, जानिए पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1286971

शानदार फीचर्स के साथ Xiaomi 12T स्मार्टफोन होगा लॉन्च!, जानिए पूरी डिटेल

MediaTek Dimensity 8100 SoC से स्मार्टफोन  लैस हो सकता है. चार्जिंग की बात करें तो फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. 

शानदार फीचर्स के साथ  Xiaomi 12T स्मार्टफोन होगा लॉन्च!, जानिए पूरी डिटेल

Xiaomi 12T: आगामी महीनों में Xiaomi 12T सीरीज को जल्द ही लॉन्च कर सकती है. ये स्मार्टफोन  Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro के नाम से लॉन्च हो सकते हैं. एक टिपस्टर ने स्टैंडर्ड Xiaomi 12T के फीचर्स के बारे में जानकारी भी दी है. 

Xiaomi 12T में ये हो सकते हैं फीचर्स

MediaTek Dimensity 8100 SoC से स्मार्टफोन  लैस हो सकता है. चार्जिंग की बात करें तो फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. साथ ही 5,000mAh की बैटरी स्मार्टफोन में लगी हो सकती है.  Xiaomi 12T स्मार्टफोन में 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले दी जा सकती है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ को सपोर्ट कर सकती है.

MediaTek Dimensity 8100 SoC प्रोसेसर स्मार्टफोन में लगा हो सकता है. स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. स्मार्टफोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. 8GB या 12GB RAM और 128GB या 256GB तक स्टोरेज फोन में मिल सकती है. एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और स्टीरियो स्पीकर इस स्मार्टफोन में हो सकता है.  

Xiaomi कंपनी को पसंद करने वाले लोगों को फोन का इंतजार है. फोन वाई-फाई 802.11ax, 5G (7 बैंड), ब्लूटूथ, जीपीएस और IR ब्लास्टर कनेक्टिविटी ऑप्शन के लॉन्च किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

मोबाइल फोन से पता कर सकते हैं Wi-Fi का पासवर्ड, ये है सबसे आसान तरीका

अब आप WhatsApp के डिलीट किए मैसेज भी पढ़ सकते हैं, जानिए ये आसान तरीका

iPhone का ये खास फीचर, अब एक साथ फोन में गाने भी चलेंगे और कैमरे से वीडियो भी बनेगा

ताजा खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news