क्या हवामहल से किशनपोल शिफ्ट होंगे मंत्री महेश जोशी,खुद की सीट के सर्वे से बदल गया नेताजी का मन?
Advertisement

क्या हवामहल से किशनपोल शिफ्ट होंगे मंत्री महेश जोशी,खुद की सीट के सर्वे से बदल गया नेताजी का मन?

जयपुर न्यूज: क्या हवामहल से किशनपोल शिफ्ट मंत्री महेश जोशी शिफ्ट होंगे? क्या खुद की सीट के सर्वे से बदल गया नेताजी का मन? ये बड़ा सवाल चुनाव से पहले राजधानी में बना हुआ है.

 

mahesh joshi

जयपुर: राजस्थान में जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है,वैसे वैसे दावेदारों को टिकट मिलने का इंतजार भी बढ़ता रहा है. इंतजार के साथ अब दावेदारी की फेयर लिस्ट भी बढ़ रही है. किशनपोल विधानसभा सीट से कांग्रेस से अब मौजूदा विधायक अमीन कागजी के साथ कैबिनेट मंत्री महेश जोशी ने भी इसी सीट से दावेदारी का मन बना लिया है.

क्या हवामहल की हवा बदल रही?

क्या हवामहल की हवा बदल रही है. क्या इसलिए मंत्री जी दूसरी सीट से कर रहे है दावेदारी..हवामहल का सर्वे कांग्रेस के पक्ष में और जलदाय मंत्री महेश जोशी के खिलाफ आने के बाद हो सकता है चारदीवारी की सियासत बदल जाए.अब तक हवामहल से अपनी दावेदारी ठोक रहे मंत्री महेश जोशी किशनपोल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का मन बना रहे है.दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन गौरव गोगोई से मंत्री महेश जोशी और पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने मुलाकात की थी.जिसके बाद से महेश जोशी ने किशनपोल से चुनाव लड़ने का मन बनाया है.

किशनपोल से 13 दावेदार-

किशनपोल राजस्थान की ऐसी विधानसभा सीट है,जहां सबसे कम वोटर्स है और कांग्रेस के दावेदारों की लंबी लिस्ट,इसलिए यहां मुकाबला बड़ा दिलचस्प होगा.किशनपोल ने 13 दावेदार है.पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल,अश्क अली,आरआर तिवाडी ने भी किशनपोल से दावेदारी जताई है.वहीं किशनपोल से ही मौजूदा विधायक अमीन कागजी भी इसी सीट से दावेदार.3 बार की पार्षद रही आयशा सिद्दीकी ने किशनपोल से टिकट मांगा.

पार्टी में बढ़ सकते है विरोध के सुर

ऐसे में अब यदि कांग्रेस पार्टी अमीन कागजी का टिकट काटकर महेश जोशी को देती है तो भी विरोध से सुर पार्टी के अंदर ही देखने को मिलेंगे.ऐसे में किशनपोल की सीट पर सबसे कम वोटर्स जरूरी है,लेकिन चुनाव बेहद दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़िए

फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

राजस्थान: एक तरफ तो सरकार फ्री में बांट रही है मोबाइल, दूसरी तरफ इस योजना के लाखों रुपये बकाया

Trending news