Sukhdev Singh Gogamedi: कौन है सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, जिसके खिलाफ दर्ज हैं इतने मामले,रोहित गोदारा और गोल्डी बरार ने दिया अंजाम
Advertisement

Sukhdev Singh Gogamedi: कौन है सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, जिसके खिलाफ दर्ज हैं इतने मामले,रोहित गोदारा और गोल्डी बरार ने दिया अंजाम

sukhdev singh gogamedi: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को जयपुर में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी है. मौत की खबर के बाद हड़कंप मच गया है.आखिर कौन थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी. इनके खिलाफ कितने मामले दर्ज थे.पढ़ें अपडेट.

 

फाइल फोटो और घटना का सीसीटीवी पुटेज

sukhdev singh gogamedi karni sena: राजस्थान की पिंक सिटी जयपुर में हर दिन की तरह सबकुछ सामान्य था. दुकानों, चौपालों और चौराहे पर रोजमर्रा के काम में लोग लगे हुए थे. ऑफिस, संस्थान सब हर दिन की तरह खुले हुए थे. राजस्थान के चुनावी परिणामों को लेकर चर्चा चल रही थी. ऐसे में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के श्याम नगर जनपथ स्थित घर से दोपहर 1 बजकर 45 मिनट पर एक बड़ी खबर आती है, कि स्कूटर पर सवार दो बदमाश सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है. उनकी मौत हो गई है.

इस खबर के बाद राजस्थान समेत पूरे देश में राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के नाम को लेकर चर्चा तेज हो जाती है. सबके जहन में एक ही सवाल है, आखिर ऐसा कैसे हुआ? 

 भंसाली को सेट पर जाकर थप्पड़ मार दिया था

आपको बता दें कि  करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का नाम उस समय चर्चा में आ गया था, जब फिल्म पद्मावती के शूटिंग के दौरान प्रसिद्ध निर्देशक संजय लीला भंसाली को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने उन्हीं के सेट पर जाकर थप्पड़ मार दिया था,

 सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने फिल्म के विरोध पर राष्टीय स्तर पर मोर्चा खोल दिया था. देश भर में फिल्म के विरोध की खबरें सुर्खियां बन रहीं थी. जिसके बाद फिल्म निर्माता को कई दृश्यों को भी हटाना पड़ा था.इस विरोध से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की लोकप्रियता बढ़ी. लोगों के बीच में उनका नाम चर्चा में आया. यूथ के बीच वो पसंद किए जाने लगे. राजनीतिक गलियारों में भी गोगामेड़ी का कद बढ़ा. बता दें कि पिछले कई वर्षों से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ आपसी झड़प की खबरें आ रही थी.

गोगामेड़ी पर सात गंभीर मामले दर्ज हैं

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर 21 केस दर्ज हैं. इसमें से 7 गंभीर आपराधिक मामले हैं. वर्ष 2003 में हत्या के मामले में व 2013 में आर्म्स एक्ट में इन्हें दोषी ठहराया गया. साल 2016 से इनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के केस में भी नाम शामिल है.

हनुमानगढ़ में गोगामेड़ी के ख़िलाफ ये मामला दर्ज

कुछ सालों पहले सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के ख़िलाफ  राजस्थान के हनुमानगढ़ ज़िले में रहने वाली एक महिला ने दुष्कर्म एवं ज़्यादती का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया था. एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पीड़ित महिला ने बताया कि करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने उसे बहला-फुसलाकर जयपुर शहर में कई जगहों पर दुष्कर्म किया था.

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके परिवार में थोड़ा झगड़ा चलता रहा था. इसी बीच सुखदेव सिंह से उसका संपर्क हुआ.  जयपुर बुलाकर सुखदेव सिंह उसे कई बार अपने घर ले गया और कई बार दूसरी जगहों पर, वहां ज़बरदस्ती से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने उस महिला के साथ रेप किया.

 अजमेर दरगाह आने वाले जायरीन को दी थी धमकी

जुलाई 2019 में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर दरगाह थाना पुलिस संबंधित वीडियो को लेकर तफ्तीश में जुटी थी.दरगाह कमेटी के नाजिम शकील अहमद ने गोगामेड़ी के खिलाफ शिकायत दी थी. सोशल मीडिया पर दी शिकायत में अजमेर दरगाह आने वाले जायरीन को धमकी देने की बात कही गई थी. 

गोली कांड से जुड़ा बड़ा अपडेट

रोहित गोदारा के गुर्गे नवीन शेखावत ने मारी गोगामेडी को गोली
कपड़ा व्यापारी बताया जा रहा है आरोपी नवीन शेखावत
करीब 17 राउंड फायर में गोगामेड़ी व उसके बॉडीगार्ड को मारी गोली
गोली मारकर दोनों बदमाश स्कूटी से हुए फरार

रोहित गोदारा ने ली सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या की जिम्मेदारी

रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर ली सुखदेव सिंह  गोगामेडी की हत्या की जिम्मेदारी

रोहित गोदारा ने कहा मैंने मारा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी
 घर में घुसकर राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को मारी गोली, 

ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi Murder: रोहित गोदारा और गोल्डी बरार ने ली हत्या की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट

 

 

Trending news