कौन है IAS रिया डाबी के पति IPS मनीष कुमार, कहां हुई थी दोनों की पहली मुलाकात
Advertisement

कौन है IAS रिया डाबी के पति IPS मनीष कुमार, कहां हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

IAS Riya dabi Marriage :  कलेक्टर टीना डाबी  की बहन रिया डाबी के शादी के खलासे के बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई उनके पति के बारें में जानना चाहता है कि  अलवर  कलेक्टर का दिल जीतने वाले आखिरकार IPS मनीष कुमार है कौन.  

 Riya-dabi-husband-Ips-Manish Kumar

IAS Riya dabi Marriage : जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी की तरह ही उनकी बहन रिया डाबी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कॉनशियस रहती है.लेकिन वह अपनी लाइफ के हर मूमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर करती  है. पर उनकी जिंदगी के एक हिस्से को उन्होंने सोशल मीडिया पर हाल ही में शेयर किया. राजस्थान के अलवर की  IAS के तौर पर कमान संभालने के बाद उनकी जिंदगी में नई उपल्बधि जुड़ गई है.

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी ने की IPS मनीष कुमार से शादी
 
बीती रात खबर आई की रिया डाबी ने दिल्ली के रहने वाले मनीष कुमार जो भारत सराकर के पुलिस महकमें में  IPS है उनसे दो महीने पहले अप्रैल में गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली थी.  जिसके बाद अब रिया शादी के खुलासे के बाद उनके फैंस मे इस बात की  बैचेनी बढ़ गई है आखिर कौन है वह शख्स जिसने IAS रिया डाबी का दिल जीता है? तो चलिए जानते है कौन है IPS 
मनीष कुमार जिसने अलवर की क्लेटर को अपना हमस्फर बनाया है. 

कौन है IPS मनीष कुमार
 आईपीएस मनीष कुमार दिल्‍ली के रहने वाले हैं. 2020 में हुई सिविल सेवा की परीक्षा में  उन्होंने 581 रैंक हासिल कर IPS बने . जिसके बाद उनकी पोस्टिंग महाराष्ट्र कैडर में हुई.  लेकिन हाल ही में 16 जून को भारत सरकार की तरफ से जारी हुए गजट में IPS मनीष कुमार का ट्रांसफर महाराष्ट्र कैडर से बदलकर राजस्थान कैडर कर दिया गया है. जिसका कारण  उनकी शादी बताया है. जिससे की शादी के बाद दोनों पति - पत्नी एक साथ समय बिता सकें

गुपचुप रचाई शादी

बता दें कि आईएएस टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी कर ली थी. उनके पति एक IPS अधिकारी हैं. इसी के साथ रिया डाबी और उनके पति दोनों ही 2020 बैच के ऑफिसर हैं.रिया डाबी और मनीष कुमार की पहली मुलाकात मसूरी अकादमी में हुई थी. दोस्ती और प्यार के बाद शादी के बंधन में बंधे। 

Trending news