Weather Update: बस 3 दिन का इंतजार! फिर होगी बारिश, रात ही नहीं दिन में भी लगेगी ठंड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1906764

Weather Update: बस 3 दिन का इंतजार! फिर होगी बारिश, रात ही नहीं दिन में भी लगेगी ठंड

राजस्थान में मानसून की विदाई के बाद सर्द रातों का दौरा शुरू हो गया है. हालांकि कई इलाकों में दिन में सामान्य से अधिक तापमान दर्ज किया जा रहा है.

Weather Update: बस 3 दिन का इंतजार! फिर होगी बारिश, रात ही नहीं दिन में भी लगेगी ठंड

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में मानसून की विदाई के बाद सर्द रातों का दौरा शुरू हो गया है. हालांकि कई इलाकों में दिन में सामान्य से अधिक तापमान दर्ज किया जा रहा है. हालांकि 3 दिन के इंतजार के बाद एक बार फिर प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश का दौर देखने को मिल सकता है.

दरअसल मौसम विभाग के अनुसार पोस्ट मानसून की बारिश और वेस्टर्न डिस्टरबेंस के चलते राजस्थान में अक्टूबर से दिसंबर के बीच सामान्य से अधिक बारिश दर्ज की जा सकती है. साथ ही मौसम विभाग अनुमान जताया है कि अक्टूबर के दूसरे माह में यानी 12 और 13 अक्टूबर के बीच कुछ जिलों में हल्की बारिश दर्ज की जा सकती है. जिसके चलते मौसम में ठंडक और घुलेगी.

जयपुर में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है तो वहीं न्यूनतम तापमान भी 24 डिग्री के आसपास रह सकता है. वहीं मौसम विभाग की माने तो 12 और 13 अक्टूबर के आसपास तापमान गिरकर 20 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क सकता है. साथ ही अधिकतम तापमान 39 डिग्री तक रहेगा. पिछले 24 घंटे में सबसे ठंडा जिला सिरोही रहा जहां न्यूनतम तापमान 16.7 डिग्री टच किया गया.

माउंट आबू में आज अधिकतम तापमान 26 और न्यूनतम 16 डिग्री, जयपुर में अधिकतम 36 और न्यूनतम 24 डिग्री, उदयपुर में अधिकतम 32 और न्यूनतम 20 डिग्री सेल्सियस

यह भी पढ़ेंः

जयपुर- बढ़ते महिला अपराधों पर सियासत गरमाई, बीजेपी ने दिया ज्ञापन, राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को लिख दिया पत्र

किसानों के जमीन नीलामी वाले पोस्टर पर घिरी बीजेपी, किसान ने खटखटाया सीएम गहलोत का दरवाजा, कहा बीजेपी से हुआ विश्वास खत्म

Trending news