जयपुर की सड़क पर नोटों की बारिश,चेहरे पर मुखौटा लगा शख्स ने कार पर चढ़ उड़ाए नोट
Advertisement

जयपुर की सड़क पर नोटों की बारिश,चेहरे पर मुखौटा लगा शख्स ने कार पर चढ़ उड़ाए नोट

Viral Video: राजधानी की सड़क पर नोटों की बारिश हुई तो लोग भी नोटों को लूटते हुए नजर आए.चेहरे पर मुखौटा लगाकर शख्स ने कार पर चढ़ जमकर नोट उड़ाए

जयपुर की सड़क पर नोटों की बारिश,चेहरे पर मुखौटा लगा शख्स ने कार पर चढ़ उड़ाए नोट

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादातर लोग करते हैं. ऐसे में कुछ भी जल्दी से इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. हालांकि इसमें वीडियो की संख्या ज्यादा रहती है. कुछ वायरल वीडियो को लोग देखना भी पसंद करते हैं और इसे शेयर भी करते हैं. वहीं एक वीडियो राजस्थान की राजधानी जयपुर से वायरल हो रहा है.

 चेहरे पर मुखौटा लगा कार पर चढ़ नोट उड़ाए

राजधानी के जवाहर सर्किल थाना इलाके में स्थित गौरव टावर के पास एक शख्स द्वारा चेहरे पर मुखौटा लगा कार पर चढ़ नोट उड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 1 से 2 दिन पुराना बताया जा रहा है और यह वीडियो अब पुलिस की आला अधिकारियों तक भी पहुंच चुका है. इसके बाद आला अधिकारियों ने जवाहर सर्किल थाना पुलिस को वीडियो की पड़ताल करने के निर्देश दिए हैं.

 नोट लूटने के लिए लोग इधर-उधर भागे

वीडियो में चेहरे पर मुखौटा लगा कार पर चढ़ नोट उड़ाने वाला शख्स आखिर कौन है इसका पता लगाने में जयपुर पुलिस जुट गई है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से युवक कार के ऊपर खड़ा होकर नोट उड़ा रहा है और नोट लूटने के लिए लोग अपने वाहनों को रोक कर इधर-उधर भाग रहे हैं. इसके चलते गौरव टावर के पास जाम भी लगा हुआ दिखाई दे रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़िए

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

Trending news