Viral video : पत्नी के भागने की खबर पर इमोशनल हुआ पति, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1826237

Viral video : पत्नी के भागने की खबर पर इमोशनल हुआ पति, वीडियो वायरल

Viral video, Seema Haider : पत्नियों के भागने खबरें सुनने के बाद, अब एक पति का दर्द छलका है. उसने एक वीडियो शेयर कर अपनी पीड़ा लोगों के सामने रखी है. इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही ये वीडियो वायरल हो गया. लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें. इस वीडियो में व्यक्ति, पाकिस्तान की सीमा हैदर, पाकिस्तान गई अंजू, राजस्थान की संगीता और अन्य महिलाओं के बारे में बात करता दिख रहा है.

 

 

Viral video : पत्नी के भागने की खबर पर इमोशनल हुआ पति, वीडियो वायरल

Viral video,Seema Sachin : पिछले कुछ नहीनों से आशिकी के चक्कर में पतियों और देश को छोड़ कर भागने वाली लड़कियों में होड़ सी मची हुई है. ये मुद्दा सबसे पहले सीमा हैदर के अपने पति को छोड़कर नोयडा के सचिन मीणा से पास आने के बाद चर्चा में आया. लेकिन इसके बाद से कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें औरतें प्रेमी के चक्कर में अपने पति, बच्चों और देश को छोड़कर दूसरे देश जा रही हैं. 

राजस्थान की अंजू जब पहुंची पाकिस्ताना

सीमा हैदर के बाद सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं राजस्थान के अलवर की अंजू ने. अंजू टूरिस्ट बीजा लेकर पाकिस्तान गई थी, और अपने आशिक नसरुल्लाह के साथ वहीं रह गई. उसने भी अपने बच्चों को छोड़ दिया था. इसके बाद से कई ऐसे मामले सामने आए, जिसमें पत्नियां अपने पतियों को छोड़कर विदेश भाग गईं. आज ही की बता है, राजस्थान के डूंगरपुर की दीपिका (Deepika Dungarpur) अपने आशिक इरफान हैदर के साथ कुवैत भाग गई.

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

सीमा हैदर के बारे में की चर्चा

इन्ही सब धटनाओं के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक पति देश छोड़कर भाग रही पत्नियों के बार में बात करते-करते इमोशनल हो जाता है. इस वीडियों में एक व्यक्ति कहता है "लोग कहते हैं कि आप सीमा हैदर (Seema Haider) और अंजू (Anju) जैसी औरतों को गुस्सा क्यों हैं. लेकिन मैं गुस्सा नहीं हूं. सीमा 4 बच्चों को लेकर पाकिस्तान से इंडिया आ गई. अंजू अपने बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई. पोलैंड से वो महिला दो बच्चों के साथ हजारी बाग आ गई. राजस्थान के संगीता 2 बच्चों के साथ भाग गई. श्रीलंका से वो महिला इंडिया आ गई. मुझे इस बाद का गुस्सा नहीं है, कि वो लोग क्यों भाग गईं, मुझे गुस्सा इस बात का है कि सिर्फ बच्चों की माएं ही क्यों भा गरही हैं. क्या बच्चों के बाप को कोई भगाने वाला नहीं है. क्या बच्चों के बाप को भागने का अधिकार नहीं है. इस पर चर्चा होनी चाहिए" 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAMSHER KHAN (@samsher_khan)

इस वीडियों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. लोग इस मजेदार वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसके शेयर होने के बाद से 60 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

ये भी पढ़ें...

दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना

Trending news