विकास जाखड़ के अनशन तोड़ने के बाद भी ग्रामीणों का धरना जारी, जानें मामला
Advertisement

विकास जाखड़ के अनशन तोड़ने के बाद भी ग्रामीणों का धरना जारी, जानें मामला

विकास जाखड़ ने तो 14वें दिन अपना अनशन तोड़ दिया लेकिन झुंझुनूं के टमकोर के ग्रामीण अभी भी अनशन पर डटे हुए हैं. 

विकास जाखड़ के अनशन तोड़ने के बाद भी ग्रामीणों का धरना जारी, जानें मामला

Jhunjhunu: झुंझुनूं के विकास जाखड़ ने तो 14वें दिन अपना अनशन तोड़ दिया लेकिन झुंझुनूं के टमकोर के ग्रामीण अभी भी अनशन पर डटे हुए हैं. जी, हां झुंझुनूं के टमकोर में पंचायत भवन को नई बिल्डिंग में शिफ्ट करने की मांग पर गुरूवार से ग्रामीणों ने धरना शुरू किया गया था, जो आज पांचवें दिन भी जारी है.

यह भी पढ़ें-Budget 2022: केंद्र के बजट से राजस्थान को उम्मीद, आम आदमी को टैक्स में मिल सकती है छूट

इसी क्रम में शुक्रवार से चार ग्रामीण रघुवीर धेतरवाल, सुनिल प्रजापत, मनोज योगी और प्रमोद फगेड़िया चार दिन से अनशन पर बैठे हैं. जिनके स्वास्थ्य में लगातार गिरावट हो रही है लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े हुए हैं. आपको बता दें कि ग्रामीणों का आरोप है कि टमकोर में नया पंचायत भवन बनकर तैयार है. करीब दो साल से भवन बना हुआ है लेकिन सरपंच संतोष सोनी और उनके ससुर जिला परिषद सदस्य गोकुलचंद सोनी नहीं चाहते कि पंचायत भवन नई बिल्डिंग में शिफ्ट हो क्योंकि पुराना भवन उनके घर के पास है.

ग्रामीणों का आरोप है कि सरपंच पंचायत भवन की बजाय अपने घर से ही काम करती है. आपको यहां यह भी बताते चले कि इस मामले में बीडीओ ने भी पंचायत को दो बार नोटिस देकर नए भवन में कार्यालय स्थानांतरित करने के आदेश दिए है लेकिन उनकी भी पालना नहीं हो रही है. इधर, जिला परिषद सदस्य गोकुलचंद सोनी इस मामले को राजनैतिक स्टंट बताते हैं और कह रहे हैं कि नया भवन काफी छोटा है और गलत बना हुआ है.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news