सड़क में घटिया सामग्री इस्तेमाल करने का ग्रामीणों ने किया विरोध, पुलिस समझाइश के बाद मामला शांत
Advertisement

सड़क में घटिया सामग्री इस्तेमाल करने का ग्रामीणों ने किया विरोध, पुलिस समझाइश के बाद मामला शांत

कोटपूतली के सुन्दपुरा गांव में डामरीकरण सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर दिया.

सड़क में घटिया सामग्री इस्तेमाल करने का ग्रामीणों ने किया विरोध, पुलिस समझाइश के बाद मामला शांत

जयपुर: कोटपूतली के सुन्दपुरा गांव में डामरीकरण सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर दिया. सुंदरपुरा गांव से डाबला रॉड कृपा के तिबारे तक सड़क का निर्माण किया जा रहा था जिसमे ग्रामीणों ने हल्की निर्माण सामग्री का आरोप लगाते हुए निर्माण को रुकवा दिया और PWD के अधिकारी व ठेकेदार को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए. वहीं, गांव में पहले सीसी सड़क निर्माण पहले हो उसके बाद डामरीकरण सड़क बनाया जाये उसी के बाद काम चालू करवाया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, सुन्दपुरा गांव में डामरीकरण सड़क निर्माण का विरोध करते हुये काम को रुकवाया दिया, ग्रामीणों सहित सरपंच प्रतिनिधि सुरेश कसाना ने बताया गांव के अंदर पहले अधूरे सीसी सड़क का निर्माण किया जाये फिर उसके बाद गांव से बाहर की सड़क का निर्माण किया जाये साथ ही डामरीकरण सड़क बनाई जा रही है.

ठेकेदार और PWD के अधिकारी मौके पर पहुंचे

निर्माण सामग्री को भी हल्का बताया और काम रुकवा दिया ग्रामीणों के मौके पर ठेकेदार व PWD के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की, जिस पर PWD के AEN महेन्द्र यादव मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की, लेकिन ग्रामीण समझने को तैयार नहीं हुए, जिसके बाद विभाग के अधिकारियों ने पुलिस को मौके पर बुलवाया.

पुलिस के बाद ग्रामीणों को समझाइस की गई और जल्द ही गांव के अधूरे पड़े सीसी सड़क का निर्माण करने का आश्वाशन दिया गया. जिसके बाद ग्रामीण सड़क निर्माण करवाने को तैयार हुये लेकिन वही सुबह से तीन ट्रकों में भरे डामरीकरण की सामग्री ठंडी होने से काम सही नही होने का भी ग्रामीणों ने विरोध किया. लेकिन सड़क की निर्माण की पांच साल की गारंटी होने पर सड़क को ठीक करने का आश्वाशन भी दिया गया. जिसके बाद करीब 3 से 4 घण्टे बाद सड़क का पुनः निर्माण चालू करवाया गया.

Reporter- Amit Yadav

Trending news