शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ का अनशन जारी, बोले-जब तक है जान, तब तक नहीं हिलूंगा
Advertisement

शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ का अनशन जारी, बोले-जब तक है जान, तब तक नहीं हिलूंगा

प्रदेश में हुई रीट समेत विभिन्न भर्तियों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं.

समझाइश करने के लिए पहुंचे एसडीएम शैलेश खैरवा.

Jhunjhunu: प्रदेश में हुई रीट समेत विभिन्न भर्तियों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं. आज तीसरे दिन भी वो अपने गांव जाखड़ों का बास दोरासर में अनशन पर बैठे रहे. आज कलेक्टर के निर्देश एसडीएम झुंझुनूं शैलेश खैरवा तथा सिटी डीएसपी शंकरलाल छाबा अनशन स्थल पर पहुंचे और विकास जाखड़ से अनशन तोड़कर किसी और शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन की गुजारिश की, लेकिन विकास जाखड़ ने इस गुजारिश को नहीं माना. 

उन्होंने कहा कि जब वे जयपुर में आंदोलन के लिए कोशिश कर रहे थे तो सरकार ने वहां पर धारा 144 लगाकर आंदोलन को कुचलने का प्रयास किया. वे झुंझुनूं में धरने पर बैठते तो उन्हें कोरोना का हवाला देकर उठा दिया जाता. इसलिए उन्होंने अपने गांव में ही अनशन करने का फैसले लिया है. जहां पर किसी भी कारण को थोपकर उनका आंदोलन नहीं कुचला जा सकता. 

उन्होंने कहा कि वे अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं. जब तक उनकी मांग नहीं मानी जाएगी. वे ना तो अनशन स्थल से कहीं जाएंगे और ना ही अनशन तोड़ेंगे. आपको बता दें कि झुंझुनूं प्रशासन ने विकास जाखड़ की चिकित्सकीय जांच के लिए भी टीमें लगा रखी है। दिन में दो बार उनके स्वास्थ्य की जांच हो रही है.

Report: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें: Rajasthan: शिक्षक भर्ती में ये अभ्यर्थी भी हो पाएंगे शामिल, 11 लाख REET पात्रता प्रमाण पत्र हुए जारी

Trending news