पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोविड पॉजिटिव, दो दिन पहले बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में हुई थी शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639105

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोविड पॉजिटिव, दो दिन पहले बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में हुई थी शामिल

Vasundhara Raje Corona Positive : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोविड पॉजिटिव, दो दिन पहले बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में हुई थी शामिल, उन्होंने अपील की है कि जो लोग मेरे संपर्क में रहे,वे अपनी जांच कराएं.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोविड पॉजिटिव, दो दिन पहले बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में हुई थी शामिल

Vasundhara Raje Corona Positive : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोरोना संक्रमित हो गई है  राजे ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. राजे दो दिन पहले बीजेपी मुख्यालय पर हुई कोर ग्रुप बैठक में शामिल होने पहुंची थी, लेकिन ताबित ख़राब होने चलते राजे मीटिंग बीच में छोड़ चली गई थी. इसके बाद उन्होंने कोरोना संक्रमण की जांच कराइ जो मंगलवार को पॉजिटिव आई है. राजस्थान में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ने लगे हैं, प्रदेश में एक्टिव कैसेट की संख्या 189 के पार पहुंच गए है.  

राजे ने किया ट्वीट - पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं, जो लोग मेरे संपर्क में रहे,वे अपनी जांच कराएं और सावधानी बरतें.  

 

इनसे हुई मुलाकात

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की पहले से ही तबीयत खराब थी, स्वास्थ्य खराब होने के बावजूद भी वह रविवार को बीजेपी मुख्यालय पर हुई कोर ग्रुप की बैठक में शामिल हुई, हालांकि राजे बैठक के बीच में ही तबीयत खराब होने की वजह से चली गई थी, लेकिन उसके बाद बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने राज्य के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की. तीनों लेता करीब 1 घंटे तक राजे के 13 सिविल लाइंस पर मौजूद रहे थे.  

राजेंद्र राठौड़ वसुंधरा राजे से मिलने के बाद में दूसरे दिन यानी सोमवार को दिल्ली पहुंचे थे और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ,उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ सहित कई दिल्ली में बड़े नेताओं से मुलाकात की थी. वसुंधरा राजे ने भी बीजेपी मुख्यालय पर उप नेता प्रतिपक्ष बनने सतीश पूनिया प्रदेश, प्रभारी अरुण सिंह सहित कई नेताओं से मुलाकात की थी. इसके अलावा भी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी चित्तौड़गढ़ दौरे पर गए थे और रास्ते में कई जगह सभाएं की थी.  

प्रदेश में ये आंकड़े

बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. सोमवार शाम तक प्रदेश में 189 कुल एक्टिव मामले है,  सोमवार को प्रदेश में 17 मामले कोरोना संक्रमण सामने आये थे, जिसमें 5 उदयपुर, 3 सिरोही, 3 जयपुर, भीलवाड़ा, बीकानेर, बूंदी, जोधपुर में एक - एक  मामले  कोविद पॉजिटिव आये.

यह भी पढ़ें-

 Jaipur News: नेता प्रतिपक्ष बनते ही गरजे राजेंद्र राठौड़, कहा- बुलडोजर लेकर कांग्रेस से निपटेंगे

Trending news