Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी में हंगामा,भूख हड़ताल पर बैठे छात्र नेताओं की बिगड़ी तबियत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1829200

Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी में हंगामा,भूख हड़ताल पर बैठे छात्र नेताओं की बिगड़ी तबियत

Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी में छात्रों ने जमकर हंगामा किया है,ये हंगामा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि राजस्थान में सरकार ने छात्र संघ चुनाव पर रोक लगा दी है, इसीक्रम में गुरुवार को आरयू के कैंप्स में छात्रों ने प्रदर्शन किया है, पेट्रोल लेकर कुछ छात्र विवि के गेट पर चढ़ गए.

 

Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी में हंगामा,भूख हड़ताल पर बैठे छात्र नेताओं की बिगड़ी तबियत

Rajasthan University:  राजस्थान यूनिवर्सिटी में गुरुवार को छात्रों ने हंगामा किया है, छात्रों ने छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.आपको बता दें जबसे राजस्थान में छात्र संघ चुनाव को लेकर सरकार ने रोक लगाई है, तब से जयपुर, कोटा, अजमेर समेत प्रदेशभर से छात्र संगठन के विरोध की खबरें आ रही हैं, 

वहीं, आज राजस्थान विवि में पेट्रोल की बोतल लेकर छात्र मेघराज गुर्जर और अभिषेक आरयू के मेन गेट पर चढ़ गए,इससे पहले छात्रों ने विवि का मेन गेट बंद करते हुए जमकर नारेबाजी की.सरकार का पुतला फूंक कर छात्रों ने अपना विरोध दर्ज कराया है.

छात्र नेताओं ने इनकार कर दिया

खबर ये भी है कि जयपुर में भूख हड़ताल पर बैठे छात्र नेताओं की तबीयत बिगड़ गई है.जयपुर में भूख हड़ताल पर बैठे छात्र नेताओं की तबीयत बिगड़ने के बाद उनसे कई छात्र मिलने पहुंच रहे हैं.प्रशासन ने एंबुलेंस से छात्र नेताओं को हॉस्पिटल ले जानें के लिए कहा, छात्र नेताओं ने इनकार कर दिया. धरना स्थल पर ही मेडिकल स्टूडेंट्स ने छात्र नेताओं को ड्रिप चढ़वाई है,इस सूचना के बाद पुलिस प्रशासन ने छात्रों का हाल जाना है,

5 दिनों से कुछ नहीं खाया है

कल भी दो छात्र नेताओं को एसएमएस में भर्ती करवाया गया था, और आज 6 छात्र नेताओं के राजस्थान विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर धरना स्थल पर ही ड्रिप लगाई गई है. मेडिकल की टीम मौके पर मौजूद है,छात्रों की हालत बताई जा रही. गंभीर क्योंकि छात्रों ने पिछले 5 दिनों से कुछ नहीं खाया है, छात्र नेता महेश चौधरी मोहित यादव हरफूल चौधरी सहित छह छात्रों की तबीयत बिगड़ी है मांगे की है, छात्र संघ चुनाव करवाए जाए.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में छात्र संघ चुनाव स्थगित होने के बाद बढ़ा उबाल,आरयू में भूख हड़ताल शुरू, कोटा में प्रदर्शन

 

Trending news