केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 9 जुलाई को आएंगे जयपुर, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249764

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 9 जुलाई को आएंगे जयपुर, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

 Amit Shah Jaipur visit: केंद्रीय गृहमंत्री शनिवार 9 जुलाई को जयपुर दौरे पर रहेंगे. नार्दन जोनल कांउसिल (Northern Zonal Council) की मीटिंग के लिए अमित शाह जयपुर आ रहे हैं. जिसकी अध्यक्षता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार 9 जुलाई को जयपुर दौरे पर.

 Amit Shah Jaipur visit: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार 9 जुलाई को जयपुर दौरे पर रहेंगे. नार्दन जोनल कांउसिल (Northern Zonal Council) की मीटिंग के लिए अमित शाह जयपुर आ रहे हैं. जिसकी अध्यक्षता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे. इस दौरान अपने सरकारी कार्यक्रम के अलावा वे प्रदेश भाजपा मुख्यालय भी आएंगे.

शाह के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह और राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर भी जयपुर में रहेंगी. शाह का दौरा उस समय बना है जब राजस्थान में ईआरसीपी और उदयपुर हत्याकांड जैसे मामले में सियासत चरम पर है. ऐसे में बीजेपी मुख्यालय में शाह इन मुद्दों पर सियासी और संघटनात्मक फीडबैक लेने के साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश देंगे.

सतीश पूनिया आधिकारिक रूप से कुछ भी कहने से बचते नजर आएं
हालांकि प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आधिकारिक रूप से कुछ भी कहने से बच रहे हैं.  पूछे जाने पर बोले कि सिर्फ चाय पर अनौपचारिक चर्चा करेंगे केंद्रीय गृहमंत्री  अमित शाह. पूनिया के कहा कि पार्टी ऑफिस में मौजूद कार्यकर्ताओं से अनौपचारिक चर्चा हो सकती है. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया का कहना है कि अमित शाह का जयपुर में उत्तर क्षेत्रीय रीजन की बैठक का सरकारी कार्यक्रम है. ऐसे में वह इसके बाद भाजपा मुख्यालय में केवल कुछ देर के लिए ही आएंगे और फिर वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. पूनिया के अनुसार क्योंकि शाह का कोई औपचारिक कार्यक्रम पार्टी मुख्यालय में नहीं है, ऐसे में जो प्रमुख नेता और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे वे उनसे ही मुलाकात करेंगे और फिर लौट जाएंगे.

Trending news