विराटनगर में बेकाबू कैंटर ने एक साथ पांच वाहनों को मारी टक्कर, बाइक सवार को 1 KM तक घसीटा
topStories1rajasthan1460658

विराटनगर में बेकाबू कैंटर ने एक साथ पांच वाहनों को मारी टक्कर, बाइक सवार को 1 KM तक घसीटा

विराटनगर कस्बे में बस स्टैंड पर एक बेकाबू कैंटर ने 5 वाहनों को अपनी जद में लेने के बाद लिया. इस घटना में बाईक सवार युवक को करीब एक किलोमीटर तक घसीटकर ले गया. पुलिस ने करीब 5 किलोमीटर तक पीछा कैंटर को रोकने की कोशिश की. चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया.

विराटनगर में बेकाबू कैंटर ने एक साथ पांच वाहनों को मारी टक्कर, बाइक सवार को 1 KM तक घसीटा

Jaipur Accident News: जिले के कोटपूतली थाना इलाके के पास विराटनगर कस्बे में बस स्टैंड पर एक बेकाबू कैंटर ने 5 वाहनों को अपनी जद में लेने के बाद लिया. इस घटना में बाईक सवार युवक को करीब एक किलोमीटर तक घसीटकर ले गया. हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. 

बेकाबू कैंटर ने 5 वाहनों को अपनी जद में लिया

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 5 किलोमीटर तक पीछा कर सड़क पर ट्रक को खड़ा करा कर भाग रहे कैंटर को रोकने की कोशिश की, हालांकि इस दौरान कैंटर चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया.

गुस्साई भीड़ ने अलवर-विराटनगर स्टेट हाइवे पर जाम लगाया

इस घटना के बाद यहां मौजूद गुस्साई भीड़ ने अलवर-विराटनगर स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया और विरोध-प्रदर्शन किया. सूचना पर पहुंची विराटनगर थाना पुलिस ने लोगों से समझाइश की. जानकारी के अनुसार कैंटर विराटनगर से अलवर की ओर जा रहा था.

बाइक सवार को घसीटकर एक किलोमीटर तक ले गया

लोगों ने बताया कि पहले विराटनगर में बस स्टैंड के पास 5 पांच वाहनों को टक्कर मारते हुए बाइक सवार कैलाश यादव को अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर के बाद कैंटर चालक बाइक सवार को घसीटकर एक किलोमीटर तक ले गया. इस दौरान हादसे में कैलाश निवासी वार्ड न.17 विराट नगर की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- राकेश झाझड़िया हत्याकांड मामला: झुंझुनूं के बागड़ से रैकी करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा, अबतक 17 आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद कैंटर ड्राइवर गाड़ी को लेकर भाग गया. जिसके बाद करीब पांच किलोमीटर तक पुलिस ने पीछा कर कुहाड़ा के पास सड़क पर ट्रक लगाकर कैंटर को रुकवाया. इस दौरान सूचना पर विराटनगर सीओ संजीव चौधरी, विराटनगर थाना प्रभारी रामसिंह यादव, भाबरू थाना प्रभारी अत्तर सिंह मौके पर पहुंचकर मामले को जांच में जुट गई है. 

Reporter-Amit Yadav

Trending news