Winter Lipstick Shades: सेलिब्रिटीज की तरह इस न्यू ईयर पार्टी पर ट्राई करें ये लिपस्टिक शेड, देंगे Hot Look
Advertisement

Winter Lipstick Shades: सेलिब्रिटीज की तरह इस न्यू ईयर पार्टी पर ट्राई करें ये लिपस्टिक शेड, देंगे Hot Look

Winter Lipstick Shades: आप भी सोच रहे है कि लिप शेड स्वीच करने या अपने लिप मेकअप में नए लिपस्टिक को शामिल करने की तो आइए जानते है कि आप कौन से न्यू लिप शेड्स है आपके लिए विंटर परफेक्ट.

लिपस्टिक शेड

Winter Lipstick Shades: आप भी अक्सर रेड लिपस्टिक (Lipstick) लगाकर बोर हो चुकी है तो इस विंटर सीजन न्यू ईयर पर ट्राई करें ये नए बोल्ड और सेक्सी लिपस्टिक के शेड और पाए बिंदास लुक. आपने कभी ध्यान दिया है कि कभी-कभी हम अपने मेकअप से अलग लिप शेडस अप्लाई कर लेते हैं. जो हमारे मेकअप, स्किन टोन या इंवेंट पर फिट नहीं बैठता. या फिर आप भी सोच रहे है कि लिप शेड स्वीच करने या अपने लिप मेकअप में नए लिपस्टिक को शामिल करने की तो आइए जानते है कि आप कौन से न्यू लिप शेड्स है आपके लिए विंटर परफेक्ट.

फ्यूशिया शेड  लिपस्टिक (Fuchsia shade Lipstick)

फ्यूशिया एक फूल होता है जिसका कलर काफी Attractive होता है. फ्यूशिया एक बोल्ड शेड है, अगर आप बहुत ज्यादा न्यूड शेड्स से काफी बोर हो चुके है या आपको न्यूड शेड लगाना पसंद नहीं तो आप  फ्यूशिया शेड को अपने लिप कलर में ऐड कर सकती हैं. यह रात Night Function में न्यूड या बोल्ड मेकअप लुक में apply करें और देखे हर कोई आपकी खूबसूरती की तारीफ़ करता नजर आएगा। फ्यूशिया शेड आपके सिंपल आउटफिट को स्टाइलिश लुक में कंवर्ट कर देगा. आप इसमें मैट और क्रीमी दोनों में से कोई भी ट्राय कर सकते हैं.

fallback

प्लम लिपशेड लिपस्टिक (Plum Lipstick)

प्लम लिप कलर बोल्ड एंड ब्यूटीफुल के साथ परफेक्ट पार्टी मेकअप शेड है. यह ऐसा कलर टोन है, जो हर स्किन टोन पर फिट बैठता है. प्लम में भी आपको कई तरह के लाइट से लेकर डार्क तक में शेड्स नंबर मिल जाएंगे. जो आपके विंटर सीजन में एथनिक और वेस्ट्रन लुक दोनों में परफेक्ट मैच करेंगे और आप रहेंगी विंटर रेडी.

fallback

ट्रू चॉकलेट लिपस्टिक (True Chocolate Lipstick)

क्रिसमस या न्यू ईयर पार्टी के लिए अगर आपको बोल्ड एंड फिनिशिंग टच चाहिए तो आप ट्रू चॉकलेट शेड को अपने मेकअप बॉक्स में ऐड कर सकती हैं. यह शेड् लगाने के बाद मेकअप को Finishing Touch देता है. इसमें लाउड लुक कलर में भी आपको डार्क से लेकर लाइट में कई ऑप्शन मिल जाएंंगें. इस शेड में ग्लॉसी लिपस्टिक भी ट्राय की जा सकता है जो देगी आपको बेहद हॉट लुक. 

fallback

बेरी टोन लिपस्टिक (Berry Lipstick)

बेरी शेड इस विंटर का हॉट पिंक शेड है, जो आपको वाइब्रेंट और लाउड दोनों ही लुक देगा. आप इस शेड को न्यूड और बोल्ड दोनों तरह के मेकअप के साथ अप्लाई कर सकती हैं. अगर इस विंटर सीजन आपकी शादी है तो रेड की जगह यह आपके लिए राइट ऑप्शन हो सकता हैं. 

fallback

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित हैं. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है. प्रयोग से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क जरूर करें.)

Trending news