नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा- कांग्रेस से कुछ लोग ED के डर से BJP में जा रहे हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2164721

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा- कांग्रेस से कुछ लोग ED के डर से BJP में जा रहे हैं

Kotputli, Behror News: नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कांग्रेस से नेता भाजपा में जाने से पार्टी कमजोर नहीं होगी. यहां का कार्यकर्ता मजबूत है और पार्टी भी मजबूत हो रही है. 

Behror News

Kotputli, Behror News: बहरोड़ में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि मोदी सरकार की गारंटी फेल हो चुकी है. इन्होंने इलेक्ट्रोल बॉड के नाम पर रिश्वत ली और टेंडर दिए. फर्जी कंपनियों से चंदा लिया, जिनके ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स के छापे पड़े उनसे चंदा लिया.

यह लोग (भाजपा) देश के संविधान को खत्म करना चाहते हैं. एससी, एसटी, ओबीसी, माइनॉरिटी और ईडब्ल्यूएस इन सभी वर्गों का खून पीना चाहते हैं. ये लोग राज करना चाहते हैं और कुछ उद्योगपति मित्र हैं, उन्हें फायदा पहुंचाना चाहते हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस से नेता भाजपा में जाने से पार्टी कमजोर नहीं होगी. यहां का कार्यकर्ता मजबूत है और पार्टी भी मजबूत हो रही है. नेता प्रतिपक्ष ने माना कि कांग्रेस से कुछ लोग हैं, जो ईडी के डर से भाजपा में जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा साम दाम दंड भेद रणनीति चल रही है. समझता है, डरती है, धमकाती है, लालच देता है. सभी प्रकार से चल रहा है, जो लपेट आ रहा है, उसे लपेट रहे हैं लेकिन राजस्थान वीरों की भूमि है. ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन्होंने सिर कटाना कबूल किया लेकिन सिर झुकाना कबूल नहीं किया. राजस्थान की जनता लोकसभा चुनाव में बहुत कुछ परिणाम देगी. नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए आए थे. 

बता दें कि 16 मार्च को चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावों को लेकर तारीखों का ऐलान कर दिया था, जिसके बाद से पूरे देश में आचार संहिता लागू हो चुकी है. देश की सभी 543 सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होगा, जो 19 अप्रैल से 1 जून चलेगा. इसके बाद 
 4 जून को मतगणना होगी. 

वहीं, राजस्थान की 25 सीटों पर लोकसभा का चुनाव दो चरणों में होगा, जो 19 और 26 अप्रैल को होगी. पहले चरण में 12 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी और दूसरे चरण में 13 सीटों पर मतदान होगा. 

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2024 : आखिर कैसे पूरा होगा नारी शक्ति वंदन अधिनियम का सपना ? लोकसभा टिकट बंटवारे में महिलाओं का सपना सिर्फ कागजी

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में मौसम का बिगड़ा मिजाज, अभी भी चल रही ठंडी हवाएं

Trending news