अपराधी को सजा मिले, यही हमारी सरकार कर रही है- मुख्यमंत्री गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302545

अपराधी को सजा मिले, यही हमारी सरकार कर रही है- मुख्यमंत्री गहलोत

जालोर में शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत की घटना पर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार हर घटना पर त्वरित कार्रवाई करती है. 

अपराधी को सजा मिले, यही हमारी सरकार कर रही है- मुख्यमंत्री गहलोत

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जालोर में शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत की घटना की निंदा की है. साथ ही कहा कि इस तरह की घटनाएं सभी राज्यों होती है, लेकिन हमारी सरकार में तुरंत कार्रवाई की जाती है. मानसरोवर में पत्रकारों के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि भाजपा इस मामले पर मुद्दा बना रही है, हालांकि विपक्ष है, ऐसे में राजनीति में मुद्दा बनाएगी ही. सरकार हर घटना पर त्वरित कार्रवाई करती है. इस तरह की घटनाएं सभी राज्यों में होती हैं. हम इस तरह की घटनाओं की घोर निंदा करते हैं. 

गहलोत ने कहा कि घटना कोई भी हो, हमारी सरकार त्वरित एक्शन करती है. उदयपुर की घटना हो या करौली की, हमने पहल करके कार्रवाई की है. गहलोत ने कहा कि जरूरी यह है कि घटना के बाद कार्रवाई से पब्लिक संतुष्ट हो. न्याय सुनिश्चित करें, न्याय शीघ्र मिल जाए, अपराधी को सजा मिले, यही हमारी सरकार में हो रहा है. जालोर की घटना बहुत बुरी है घटना है, टीचर को गिरफ्तार कर लिया, इसके आगे क्या कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news