चाकसू में शाह जलाल बाबा के उर्स में तहसील प्रशासन ने भेंट की चादर
Advertisement

चाकसू में शाह जलाल बाबा के उर्स में तहसील प्रशासन ने भेंट की चादर

चाकसू में हजरत शाह जलालुद्दीन रहमतुल्लाह बुखारी के सालाना लक्खी उर्स में तहसील प्रशासन की ओर से चादर पेश की गई इस मौके पर कव्वालों की ओर से कई सूफियाना कलाम पेश किए गए

शाह जलाल बाबा

Chaksu: राजस्थान के चाकसू में हजरत शाह जलालुद्दीन रहमतुल्लाह बुखारी के सालाना लक्खी उर्स में तहसील प्रशासन की ओर से चादर पेश की गई. इस मौके पर कव्वालों की ओर से कई सूफियाना कलाम पेश किए गए जिन्हें सुनकर जायरीन मंत्रमुग्ध हो गए. 

यह भी पढ़ें- चाकसू विधायक सोलंकी ने विभिन्न स्थानों का किया दौरा, विकास कार्यो का लिया जायजा

जयपुर जिले के चाकसू में हजरत शाह जलालुद्दीन रहमतुल्लाह बुखारी के सालाना लक्खी उर्स में तहसील प्रशासन की ओर से चादर पेश की गई इस मौके पर कव्वालों की ओर से कई सूफियाना कलाम पेश किए गए जिन्हें सुनकर जायरीन मंत्रमुग्ध हो गए. इस अवसर पर तहसीलदार अजित बुन्देला, नायब तहसीलदार तरूण कुमार मीना, पार्षद रफीक खान, गद्दीनशीन बाबा मकबूल अली, फारूक खान, शाहरुख खान, नोशद अली, अब्दुल लतीफ, बब्लू भड़भूजा और तहसील कार्यालय के समस्त स्टाप मौजूद थे. 

वहीं तहसील प्रशासन की ओर से चादर मुख्य बाजार होते हुए दरगाह पहुंची जंहा बाबा की मजार पर चादर पेश की गई. दरगाह पर ईशा की नमाज के बाद महफिल का दौर चला. दरगाह में चाकसू , अजमेर, दोसा, लालसोट, टोंक के जायरीन पहुंचे. कई लोगों ने मन्नत मांगी अकीदत के फूल चढ़ाए गए, कई मनोरंजन के साधनों से लोगों ने लुत्फ उठाया. वहीं आज शुक्रवार को दोपहर में लंगर का आयोजन होगा और शाम को महफिल शमा के साथ कुल की रस्म के साथ उर्स सम्पूर्ण होगा.

Reporter: Amit Yadav

Trending news