Sukhdev Singh Gogamedi : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी आई सामने, बोलीं- हमें तो सिर्फ...
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan2002884

Sukhdev Singh Gogamedi : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी आई सामने, बोलीं- हमें तो सिर्फ...

Sukhdev Singh Gogamedi :  श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी सपना सोनी के बयान के बाद सियासत और गर्मा सकती है.

 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी सपना सोनी.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case : श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके ही घर में घुसकर हत्या करने के बाद अब इस पूरे हत्याकांड के दौरान घर में मौजूद उनकी तीसरी पत्नी सपना सोनी सामने आई हैं. सपना सोनी ने इस पूरे हत्याकांड से जुड़े कई पहलुओं पर चौंकाने वाले खुलसे किए हैं. उन्होंने जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा, कि सुखदेव गोगामेड़ी को पहले से ही अंदेशा था, कि उनके साथ ऐसा होगा. 

उनके इस बयान के बाद और कई सवाल खड़े हो चुके हैं. बता दें, कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की सुरक्षा को लेकर पहले से ही बहस छिड़ी हुई थी. अब उनकी पत्नी के इस बयान के बाद, प्रशासन पर कई सवाल उठने लाजमी हैं. अब देखने वाली बात यह है, कि प्रशानस उनके इस बयान के बाद कितना हरकत में आता है.

रामवीर जाट हुआ गिरफ्तार

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में दोनों शूटर्स रोहित सिंह और नितिन फौजी का सहयोग करने वाले महेंद्रगढ़ निवासी रामवीर जाट को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने शूटर्स को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर की रैकी करवाने और संरक्षण देने में सहयोग किया था. इतना ही नहीं, आरोपी ने अन्य दोनों शूटर्स की फरारी में भी सहयोग किया. आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. मामले की जांच एडीजी क्राइम दिनेश एमएन कर रहे हैं.

पुलिस के लिए सिरदर्दी बने शुटर

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद अब दोनों शूटर्स रोहित और नितिन तक पहुंचाना राजस्थान पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती और नाक का सवाल बन चुका है. पुलिस के आला अधिकारी विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटे हैं, और एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के सुपरविजन में SIT लगातार दिन-रात काम कर रही है. दोनों शूटर्स को पकड़ने के लिए ही अब 5-5 लाख के इनाम की घोषणा की गई है.
Reporter- Vinay Pant

Trending news