सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी सपना सोनी ने मंच पर दी जान देने की धमकी, क्षत्रिय समाज पर लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2143964

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी सपना सोनी ने मंच पर दी जान देने की धमकी, क्षत्रिय समाज पर लगाए आरोप

Sukhdev Singh Gogamedi News: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने मंच से मांग पूरी नहीं होने पर आत्मदाह करने धमकी दी और क्षत्रिय समाज पर कई आरोप लगाए.

Sukhdev Singh Gogamedi News

Sukhdev Singh Gogamedi News: क्षत्रिय करणी सेना की ओर से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को श्रद्धांजलि देने का आयोजन किया गया. यह कार्यक्रम चित्रकूट स्टेडियम में आयोजित किया गया. कार्यक्रम को विवाद के कारण बीच में ही खत्म करना पड़ा. 

कार्यक्रम में क्षत्रिय समाज के लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे. वहीं, कार्यक्रम में गोगामेड़ी की पत्नी सपना सोनी भी कार्यक्रम में मौजूद थी. कार्यक्रम की शुरुआत गोगामेड़ी को श्रद्धांजलि देकर की गई. इसी के साथ क्षत्रिय समाज की ओर से आरोपियों को सबसे सख्त सजा दिलाने की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा था. 

सपना सोनी ने मंच से तुरंत मांग पूरी नहीं होने पर आत्मदाह करने धमकी दी,  जिससे पुलिस हरकत में आई और बड़ी संख्या में मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया. क्षत्रिय समाज विधानसभा की और कूच करने की तैयारी कर रहा था.

इसी बीच अतिरिक्त पुलिस आयुक्त लॉ एंड ऑर्डर कुंवर राष्ट्रदीप समझाइश के लिए प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात करने आए, मुलाकात का दौर चल ही रहा था कि इस दौरान मंच पर हंगामा हो गया. 

सुखदेव सिंह गोगामेडी की पत्नी सपना सोनी ने क्षत्रिय समाज पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्षत्रिय समाज की महिलाएं उनको बाहरी बिरादरी का बता रही है, जो गलत है, सोनी ने कहा वह पिछले 11 साल से सुखदेव सिंह गोगामेडी के साथ अपना जीवन यापन कर रही है. 

इस दौरान सपना सोनी ने क्षत्रिय समाज पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कई आरोप जड़ दिए, जिससे क्षत्रिय समाज में रोष व्याप्त हो गया और सभा को बीच में ही खत्म करने की घोषणा मंच से कर दी गई. इस दौरान पुलिस प्रशासन ने भी राहत की सांस ली.  

बता दें कि जयपुर में पांच दिसंबर 2023 को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. इसको लेकर क्षत्रिय समाज में भारी रोष है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: राजस्थान की दो खौफनाक 'लेडी डॉन', जानें आम लड़की से कैसे बनीं गैंगस्टर

यह भी पढ़ेंः Dausa News: सिकराय में पैंथर का मूवमेंट, रात में बाडे से उठा ले गया 2 बकरियां

Trending news