Sonia Gandhi: सोनिया गांधी की तबीयत खराब, सर गंगाराम अस्पताल में करवाया गया भर्ती
Advertisement

Sonia Gandhi: सोनिया गांधी की तबीयत खराब, सर गंगाराम अस्पताल में करवाया गया भर्ती

 Sonia Gandhi Admitted in Hospital: गुरुवार को हल्के बुखार के कारण कांग्रेसी की पूर्व प्रेंसिडेंट सोनिया गांधी को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां डॉक्टरों के निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा है.

Sonia Gandhi: सोनिया गांधी की तबीयत खराब, सर गंगाराम अस्पताल में करवाया गया भर्ती

UPA Chairperson Sonia Gandhi Admitted in Hospital: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) साल की शुरूआत से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करती आ रही हैं.  हाल ही में गुरुवार को कांग्रेस की पूर्व प्रेंसिडेंट सोनिया गांधी को ब्रोंकाइटिस( bronchitis) की समस्या के चलते  दिल्ली के सरगंगाराम अस्पताल ( Sir Gannga Ram Hospital) में  भर्ती करवाया गया. 76 वर्षीय सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)   को  हल्बुके खार की शिकायत के बाद गुरुवार को सरगंगाराम अस्पताल ( Sir Gannga Ram Hospital) लाया गया था, जहां सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में उन्हें एडमिट कर उनका इलाज शुरू किया था. 

बुखार के कारण अस्पताल में हुईं भर्ती

गुरूवार को भर्ती होने के बाद शुक्रवार को सर गंगाराम अस्पताल की ओर से जारी किए गए सोनिया गांधी के हेल्थ बुलेटिन (Health Builletin)  में बताया गया है कि , यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी( UPA Chairperson Sonia Gandhi) का चेस्ट मेडिसिन डिपार्टमेंट के सीनियर कंसल्टेंट डॉ. अरूप बासु (  Dr. Arup Basu)  की निगरानी में इलाज किया जा रहा है. उन्हें 2 मार्च यानी गुरुवार को बुखार आने के बाद भर्ती कराया गया है. वह लगातार डॉक्टर्स की निगरानी में हैं उनकी अब तक कई जांचे ती जा चुकी है. फिल्हाल उनकी हालत स्थिर है.

साल में दूसरी बार हुईं अस्पताल में भर्ती

 बता दें कि साल की शुरूआत में भी सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi) की तबीयत खराब हुई थी. बीती 5 जनवरी को  उन्हें गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल की ओर से तब बताया गया था कि उन्हें वायरल संक्रमण की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टर्स की एक टीम की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था. उस समय सोनिया की बेटी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अपनी मां के साथ मौजूद थीं. 

यह भी पढ़ेंः BJYM के प्रदर्शन और राजे के जन्मदिन में भारी कौन, वसुंधरा समर्थक MLA ने कहा - दूध का दूध, पानी का पानी होगा

Trending news