Snake Viral Video: कार के नीचे 15 फीट लंबा कोबरा, हाथ से शख्स ने पकड़कर इशारों पर नचाया, देखिए वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1685973

Snake Viral Video: कार के नीचे 15 फीट लंबा कोबरा, हाथ से शख्स ने पकड़कर इशारों पर नचाया, देखिए वीडियो

Snake Viral Video: कार के नीचे 15 फीट लंबे कोबरा को शख्स ने हाथ से पकड़ा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यहां देखिए ये पूरा वीडियो.

Snake Viral Video: कार के नीचे 15 फीट लंबा कोबरा, हाथ से शख्स ने पकड़कर इशारों पर नचाया, देखिए वीडियो

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो  (Viral Video) को लोग काफी देखना पसंद करते हैं. आए दिन कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है. ये वीडियो कोबरा सांप (Snake Cobra Viral Video) से रिलेटिड है.

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के मुताबिक एक कोबरा कार के नीचे छिपा हुआ मिला. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया.  सुशांत नंदा जो कि इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर हैं उन्होंने ये वीडियो शेयर किया है.

वीडियो पर कैप्शन देते हुए  नंदा लिखते हैं कि किंग कोबरा प्रकृति में संतुलन बनाए रखने के लिए  जरूरी हैं.  लगभग 15 फीट लंबे एक कोबरा को बचाया गया. इसके बाद उसे जंगल में छोड़ दिया गया. प्रशिक्षित सांप पकड़ने वालों ने पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया है. इसकी कोशिश खुद नहीं करें. ऐसे सांप और कोबरा कहीं भी बारिश की शुरुआत होने की वजह से मिल सकते है.

 

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक प्रशिक्षित सांप पकड़ने वाला 15 फीट लंबे कोबरा को पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.वह डंडे के अलावा कोबरा को हाथ से भी कई बार पकड़ता देखा जा सकता है. लंबे थैले की ओर वह इसके बाद फिर उसे एक ले जाता है. अधिकारी नंदा के कैप्शन की माने तो सांप को जंगल में छोड़ दिया गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो को जमकर पसंद किया जा रहा है.सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को काफी पसंद कर रह हैं. इस वीडियो को 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही 19 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- RSMSSB New Website : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की नई वेबसाइट RSSB नाम से शुरू, अब यहीं मिलेगा सबसे तेज अफडेट

य़ह भी पढ़ें- झरने के नीचे नहा कर रातों-रात इन हीरोइनों ने मचाया था बवाल, सींस देख फैंस खो बैठे थे होश

यह भी पढे़ं- हेमा मालिनी की वजह से सुहागरात नहीं मना पाए थे शाहरुख खान, गौरी के सामने रो पड़े थे किंग खान

यह भी पढे़ं- Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता की वो बोल्ड तस्वीरें, जो छुड़ा देती हैं फैंस के पसीने

Trending news