सीकर में बच्ची से दुष्कर्म कर कुएं में फेंका, BJP ने खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1886339

सीकर में बच्ची से दुष्कर्म कर कुएं में फेंका, BJP ने खोला मोर्चा

सीकर के रामगढ़ में बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या कर कुएं में फेंकने की घटना को लेकर भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

सीकर में बच्ची से दुष्कर्म कर कुएं में फेंका, BJP ने खोला मोर्चा

Sikar News: सीकर के रामगढ़ में बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या कर कुएं में फेंकने की घटना को लेकर भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. भाजपा नेताओं ने फिर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह घटना प्रदेश को शर्मसार करने वाली है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ट्वीट कर घटना पर आक्रोश जताया साथ ही प्रदेश की कानून व्यवस्था को कठघरे में खड़ा किया. डॉटर्स डे पर बच्चियों को दुलारा जाता है, उपहार देते हैं, लेकिन प्रदेश की अकर्मण्य कांग्रेस सरकार के राज में नाबालिग बच्ची के दुष्कर्म और हत्या से प्रदेश शर्मसार हुआ है. रामगढ़, सीकर में बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या कर कुएं में फेंकने की घटना भयावह और चिंता वाली है.

सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री को इंगित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी क्या आपकी ओर से बेटियों को यही उपहार है. उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है. प्रदेश सरकार में बहन बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है. राजस्थान एक बार फिर शर्मसार हुआ है लेकिन प्रदेश में बीजेपी की सरकार आते ही बहन बेटियों को पूरी सुरक्षा उपलब्ध करवाई जाएगी.

बीजेपी का राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार में मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं रुक नहीं रही. रामगढ़ की इस घटना से एक बार फिर देश में राजस्थान शर्मसार हुआ है. प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था के कारण मासूम को अत्याचार सहना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ेंः 

Jaipur: बदमाशों ने किया छात्र को किडनैप, वीडियो कॉल पर दी जान से मारने की धमकी

चूरू में सोडा गैंग के 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, 4 पिस्टल और 54 कारतूस के साथ हार्डकोर ईनामी बदमाश चढ़ा हत्थे

Trending news