Love Jihad: तड़पती बिलखती मां की गुहार, मेरी बिटिया को खोज दो, कहीं आमिर न कर दे श्रद्धा जैसा हाल
Advertisement

Love Jihad: तड़पती बिलखती मां की गुहार, मेरी बिटिया को खोज दो, कहीं आमिर न कर दे श्रद्धा जैसा हाल

Love Jihad: ये मामला बिहार के बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है. मां का कहना है कि उसकी बेटी नाबालिग है और उसको पढ़ाने वाला ट्यूशन टीचर आमिर लेकर फरार हो गया है और अब मां जोर- जोर से रो-रो कर कहती हैं कि 'वो मेरी बेटे के 35 टुकड़े कर देगा. हमने टीवी पर समाचार देखा है'..

 

Love Jihad

Love Jihad: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) का मामला अभी गर्म है. जिस तरह से श्रद्धा की हत्‍या उसके प्रेमी ने की, जानकर लोग कांप उठे हैं और जिसको लेकर आज सभी के मन में आक्रोश है. ऐसा ही कुछ अब बिहार के बेगूसराय जिले से एक माता-पिता अपनी अगवा बेटी का हश्र श्रद्धा की तरह होने की आशंका से सहमे हुए हैं. मां जोर- जोर से रो-रो कर कहती हैं कि ''वो मेरी बेटे के 35 टुकड़े कर देगा. हमने टीवी पर समाचार देखा है''.  मां अब रो-रोकर पुलिस-प्रशासन और मीडिया से गुहार लगा रही है कि उसकी बेटी को सकुशल बुला दिया जाए. हिंदू की बेटी है कहीं उसे भी मार ना डाला जाए.

क्या है पूरा मामला?
मामला बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र का है. मां का कहना है कि मोहम्मद आमिर उसकी नाबालिग बेटी को ट्यूशन पढ़ाता था. अपहरण का आरोप फुलवरिया के वार्ड संख्‍या 12 निवासी मो आमिर पर लगा है. साथ ही वह बच्ची को बहला-फुसला कर अपने साथ लेकर भाग गया है. उसकी बेटी 21 नवंबर की शाम से लापता है. परिजनों ने आमिर पर एफआईआर दर्ज कराई है, लेकिन अब तक बच्ची नहीं मिली है. शिक्षक के यहां उनकी बेटी चार साल से ट्यूशन पढ़ने जाती थी.

पुलिस पर परिवार का आरोप
घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा-1 पंचायत की है. लड़की के परिवार का आरोप है कई बार शिकायत करने के बाद फुलवरिया थाना ने आमिर पर धारा-366-ए के तहत एफआईआर तो कर ली है, लेकिन कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है.

घटना के दिन से ही गायब है आमिर 
कोचिंग में उसके बारे में पता किया गया तो बताया गया कि वहां नहीं आई थी. नाबालिग छात्रा के स्वजन ने बताया कि विगत तीन चार दिन पूर्व पुत्री के पास से एक मोबाइल मिला था. उसपर जितने काल थे वह प्राइवेट शिक्षक मो आमिर का ही था. आमिर के घर गए तो पता चला कि वह भी गायब है. इसलिए उन्‍हें आशंका है कि उसी ने शादी की नीयत से उसे भगाया है. आमिर से उनकी बेटी चार वर्षों से पढ़ रही थी. उसी ने इस दौरान उसे प्रेमजाल में फांसकर उसका अपहरण किया है.  

परिवार में दहशत का माहौल
इस घटना के बाद से परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है. परिजनों ने कहा कि मेरी बेटी डरी सहमी रहती थी. आशंका है कि आमिर ने उसका कोई वीडियो बना लिया होगा. 4 साल से वो आमिर के यहां पढ़ाई करती थी. जब बातचीत करने की जानकारी मिली तो कोचिंग बंद कराकर दूसरी जगह ट्यूशन लगवाया था, इसके बावजूद वो बहला-फुसलाकर बेटी को ले गया. इधर, लापता लड़की के माता-पिता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी बेटी का हश्र श्रद्धा की तरह होने की शंका जता रहे हैं. रो-रोकर वे कह रहे हैं कि बेटी को सकुशल बरामद करवा दें, कहीं उसे भी 35 टुकड़ों में न काट दिया जाए.  

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news