शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!
Advertisement

शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

Shahpura, Jaipur News:  राजस्थान के शाहपुरा में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई. इस मामले में मृतका के पीहर पक्ष ने ससुरालवालों पर आरोप लगया है. ये अपनी बहू से रोज गंदी डिमांड करते थे. 

शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

Shahpura, Jaipur News: राजस्थान के शाहपुरा भाबरू थाना इलाके के रामपुरा गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका के पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर फांसी से लटकाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए विरोध-प्रदर्शन किया और शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. 

मौके पर पहुंची  भाबरू थाना पुलिस
मृतका के परिजन और ग्रामीण रात से शाहपुरा अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरना देकर बैठे हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़ेंः कॉफी या चाय, सेहत के लिए क्या पीना है फायदेमंद

ससुराल पक्ष ने की डिमांड
जयपुर से आई FSL टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए है. बताया जा रहा है कि मनोहरपुर निवासी सीमा मीणा का विवाह रामपुरा निवासी अरुण मीणा के साथ करीब एक साल पूर्व हुआ था. परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करता था.

2 दिन पहले ही आई थी ससुराल
2 दिन पहले ही मृतका पीहर से ससुराल गई थी. सोमवार शाम को सीमा अपने कमरे में फंदे से लटकती हुई मिली. परिजन उसे नीचे उतारकर शाहपुरा के अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: Alert... राजस्थान में एक नया पश्चिमी विक्षोभ होगा एक्टिव, तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि

 सीमा की हत्या का आरोप
सूचना पर पीहर पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और सीमा की हत्या का आरोप लगाते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने समझाइश की, लेकिन वे आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे. उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगो के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट भी दी है. फिलहाल परिजन अस्पताल में धरना देकर बैठे हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Trending news