IAS टीना डाबी ने दिया बेटे को जन्म, प्रदीप गवांडे के घर गूंजी किलकारियां
Advertisement

IAS टीना डाबी ने दिया बेटे को जन्म, प्रदीप गवांडे के घर गूंजी किलकारियां

IAS Tina Dabi IAS Pradeep Gawande: आईएएस टीना डाबी और IAS प्रदीप गावंडे के घर किलकारियां गूंजी है. टीना डाबी ने बेटे को जन्म दिया है. 

tina dabi

IAS Tina Dabi IAS Pradeep Gawande: आईएएस टीना डाबी और IAS प्रदीप गावंडे के घर किलकारियां गूंजी है. टीना डाबी ने बेटे को जन्म दिया है. उसके बाद डाबी और गावंडे परिवार में खुशी की लहर है. दोनों के बैचमेट, दोस्त और परिवार-रिश्तेदार एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने पति आईएएस ऑफिसर प्रदीप गंवाड़े व परिवार के साथ बेबी शॉवर (गोद भराई ) की रस्म के खास पलो को सेलिब्रेट किया. टीना डाबी की छोटी बहन और आईएएस अधिकारी रिया डाबी ने इस जश्न की तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की मुलाकात कोविड सेकेंड वेव के दौरान हुई थी. दोनों राजस्थान हेल्थ डिपार्टमेंट में एक साथ काम कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए. एक साथ काम करते-करते दोनों के बीच दोस्ती हुई. फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

ऐसा भी माना जाता है कि इसी दौरान दोनों के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हुआ. फिर दोनों जयपुर में लंच करने के लिए बाहर जाने लगे. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के बारे में काफी कुछ जाना-पहचाना और फिर बात शादी तक आ पहुंची. टीना डाबी ने कहा था कि प्रदीप ने पहले मुझे प्रपोज किया था, हालांकि हम दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे. प्रदीप उनसे 13 साल बड़े हैं. उम्र के सवाल पर उन्होंने कहा कि उम्र के आधार पर रिश्ते तय नहीं होते. आपसी समझ, प्यार और कंपैटिबिलिटी बेहद जरूरी है. 2022 में आईएएस टीना डाबी ने आईएएस अधिकारी प्रदीप गंवाड़े से शादी कर ली. 

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल

Trending news