नई दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस की बैठक पर सतीश पूनिया का तंज, कहा- बिखरे कुनबे की वापसी असंभव
Advertisement

नई दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस की बैठक पर सतीश पूनिया का तंज, कहा- बिखरे कुनबे की वापसी असंभव

BJP Reaction on Rajasthan Congress meeting​: नई दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस को लेकर चल रही बैठक को लेकर उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के कुनबे को एक रखना कांग्रेस अलाकमान के लिए चुनौती है, एकता के दम पर वापसी की उम्मीद खत्म हो चुकी है. बिखरे कुनबे की वापसी असंभव है.

नई दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस की बैठक पर सतीश पूनिया का तंज, कहा- बिखरे कुनबे की वापसी असंभव

BJP Reaction on Rajasthan Congress meeting​ in Delhi: नई दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस को लेकर चल रही बैठक को लेकर विपक्षी पार्टी बीजेपी ने तंज कसा है. उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के कुनबे को एक रखना कांग्रेस अलाकमान के लिए चुनौती है, एकता के दम पर वापसी की उम्मीद खत्म हो चुकी है. बिखरे कुनबे की वापसी असंभव है.

राजस्थान कांग्रेस की बैठक को लेकर बीजेपी ने कसा तंज

उपनेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कांग्रेस की सुलह मीटिंग को लेकर कहा कि इतना लंबा अर्सा बीत गया और राजस्थान की जनता के हित की बात, यही होती कि समय पर समाधान होता. ऐसा लगता है कि कांग्रेस का आलाकमान इतना कमजोर है कि खुद निर्णय लेने की क्षमता नहीं है. पूनियां ने कहा कि लिहाला इस बात की पीड़ा है कि राजस्थान की जनता को नुकसान जरूर हुआ. ये तो किस्सा कुर्सी का खेलते रहे, लेकिन आलाकमान समयबद्ध रूप से निर्णय करना था, जो नहीं कर पाया. तारीख दर तारीख पड़ती रही लेकिन कांग्रेस की तरफ से या लीडरशिप की तरफ से बचे हुए मसले थे उनका समाधान नहीं हुआ.

बैठक में प्रदेश कांग्रेस के 37 नेता शामिल 

ये भी पढ़ें- Contest : कल उठेगा गहलोत के जादुई पिटारे से पर्दा, Video-Reel बना कर रोज जीत सकेंगे लाखों रुपये

पूनियां ने कहा कि झगठने का इतना असर हुआ कि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी बदल दिए गए. संगठन के बारे में कहा गया कि धारातल पर संगठन को पुनर्जीवित करेंगे. लेकिन जिस तरीके की बयानबाजी की गई, जिस तरीके की चिट्ठी पत्री लिख गया, जिस तरह के कांग्रेस नेताओं का आचरण दिखा. ऐसे में इस बिखरे कुनबे को एक रखना कांग्रेस अलाकमान के लिए चुनौती है और उम्मीद खत्म हो चुकी है. कांग्रेस नेता जिस एकता के दम पर वापसी का दावा करते थे ऐसे हालात में बिखरे कुनबे की वापसी असंभव है.

गौरतलब है कि नई दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, केसी वेणुगोपाल और राहुल गांधी कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक ले रहे हैं. बैठक में प्रदेश कांग्रेस के 37 नेता शामिल हैं. इसमें पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और उनके तथा गहलोत गुट के नेता शामिल हैं. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सीएमआर से ऑन लाइन बैठक से जुड़े हुए हैं.

Trending news