सोनिया से मिलने के बाद बोले सचिन पायलट, कहा- अपनी भावनाओं से अवगत कराया, राजस्थान के वह सकारात्मक निर्णय लेंगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373663

सोनिया से मिलने के बाद बोले सचिन पायलट, कहा- अपनी भावनाओं से अवगत कराया, राजस्थान के वह सकारात्मक निर्णय लेंगी

Rajasthan Political Crisis: सोनिया गांधी के आवास के बाहर सचिन पायलट ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, 'कांग्रेस अध्यक्ष ने हमें सुना. राजस्थान का जो घटनाक्रम है, उस पर चर्चा की गई. 

सोनिया गांधी से लंबी मिंटिंग के बाद पायलट बोले.

Rajasthan Political Crisis: सोनिया गांधी से लंबी मिंटिंग के बाद पायलट ने पहली बार इस सियासी घटनाक्रम पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. सोनिया गांधी के आवास के बाहर सचिन पायलट ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, 'कांग्रेस अध्यक्ष ने हमें सुना. राजस्थान का जो घटनाक्रम है, उस पर चर्चा की गई. मैं मानता हूं कि जो हमारी भावनाएं थी, फीडबैक था, वो मैंने सोनिया गांधी को बताया है.

हम सभी यही चाहते हैं कि मेहनत करके 2023 का विधानसभा चुनाव जीतें. इसके लिए हमें मिलकर काम करना होगा.' पायलट का कहना था, 'मुझे पूरा यकीन है कि हम पूरी मेहनत करके राजस्थान में दोबारा सरकार बनाएंगे. राजस्थान में पांच साल कांग्रेस होती है और पांच साल भाजपा होती है. इस बार इस परिपाटी को तोड़ना है.'

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े गद्दार और मैं सबसे बड़ा वफादार- धर्मेन्द्र राठौड़

पत्रकारों द्वारा राजस्थान के राजनीतिक हालात के संबंध में जब उनसे पूछा गया तो कहा कि'राजस्थान के संदर्भ में जो भी सकारात्मक निर्णय है, वो सोनिया गांधी लेंगी.' उधर, कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी अगले एक-दो दिन में राजस्थान के मुख्यमंत्री के बारे में फैसला करेंगी.

Trending news