मां के प्रेमी का मर्डर करके भागा, बूंदी पुलिस ने 44 साल बाद हत्यारे को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1778188

मां के प्रेमी का मर्डर करके भागा, बूंदी पुलिस ने 44 साल बाद हत्यारे को किया गिरफ्तार

Rajasthan Murder Case: राजस्थान के बूंदी में 44 साल पहले अपनी मां के प्रेमी का मर्डर करके भागे आरोपी को बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस उसके घर बिजली कर्मचारी बनकर गई, और धर लिया. 

 

मां के प्रेमी का मर्डर करके भागा, बूंदी पुलिस ने 44 साल बाद हत्यारे को किया गिरफ्तार

Rajasthan Crime News: राजस्थान की बूंदी पुलिस ने हत्या के मामले में 44 साल से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर 21 हजार रुपये का इनाम भी रख गया था. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी मां के प्रेमी का कत्ल करके दिल्ली भाग गया था, जिसे धर लिया गया है. लोग बता रहे हैं कि फरारी के दौरान वह 5-6 बार बूंदी आया, लेकिन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा.

एक साल पहले SP जय यादव ने कोतवाली पुलिस को आरोपी कालू उर्फ सुरेश को पकड़ने के आदेश दिए. जिसके बाद कोतवाली CI सहदेव मीणा ने एक टीम बनाई, जिसमें हेड कांस्टेबल आत्माराम शर्मा, कांस्टेबल रामराज मीणा और मुरारी मीणा शामिल थे. 

पुलिस टीम को मिला स्पेशल टास्क

टीम को सुरेश को पकड़ने का टास्क दिया गया. आरोपी को पकड़ने के लिए टीम जगह-जगह उसके रिश्तेदारों की तलाश करने लगी. बताया जा रहा है कि कालू की बहन माझी साहब के कुंड के नजदी ही रहती है, जिस पर पुलिस नजर रखने लगी. इसी दौरान पुलिस को पता लगा कि आरोपी कालू का भांजा नीरज, दिल्ली खरीदारी के लिए जाता है और, वहां कालू से भी मुलाकात करता है. 

इसके बाद पुलिस टीम आरोपी कालू के बहन के परिवारवालों के मोबाइल नंबर ट्रेस करने लगी. पुलिस ने शक के आधार पर नीरज से पूछताछ की. पहले तो उसने पुलिस को गुमराह किया, लेकिन कड़ाई करने पर उसने बताया कि मामा दिल्ली में रहता है. 

बूंदी  SP ने दिया ट्रैप करने का आदेश

बूंदी  SP जय यादव को आरोपी के दिल्ली के महिपालपुर थाना बसंतकुंज में रहने की जानकारी लगी. जिसके बाद पुलिस टीम को बिजली निगम (power corporation) के कर्मचारी बनाकर मकान तलाश के लिए भेजा गया. बताया जाता है कि ये इलाका काफी बड़ा था. 

घर की निशानदेही करके टीम मीटर की रीडिंग के बाहाने घर में दाखिल हुई. घर पहुंचकर पता लगा कि वो काम पर गया है. जिसके बाद पुलिस टीम उसका वहीं पर इंतजार करने लगी. जैसे ही कालू घर पहुंचा टीम ने 44 साल से फरार मर्डर के आरोपी को पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि अब पुलिस टीम को सम्मानित किया जाएगा. 

अवैध संबंध के शक में की थी हत्या

बता दें कि आरोपी कालू ने 22 अगस्त 1979 को बाहरली बूंदी में रतनबुर्ज निवासी शंकरलाल पर चाकू से कई प्रहार किए थे. उसका दो दिन तक इलाज चला, लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका. पूछताछ में कालू ने बताया कि उसे शंकरलाल पर उसकी मां से अवैध संबंध का शक था. जिसकी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें...

चंद्रयान-3 लॉन्चिंग के लिए तैयार, देखिए 'यान' के शानदीर Video

Video: नकली बाल लगाकर दूसरी शादी करने पहुंचा दूल्हा, पोल खुली तो स्टेज पर ही पीटा

Trending news