RU paper Out: राजस्थान यूनिवर्सिटी में भूगोल का पेपर आउट, एक्जाम से पहले यूनिवर्सिटी के सभी ग्रुपों में वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1653350

RU paper Out: राजस्थान यूनिवर्सिटी में भूगोल का पेपर आउट, एक्जाम से पहले यूनिवर्सिटी के सभी ग्रुपों में वायरल

RU paper Out: राजस्थान में आए दिन पेपर लीक हो रहे हैं, अब राजस्थान यूनिवर्सिटी से पेपर लीक को लेकर बड़ी खबर है. दरअसल आज आरयू में 11 बजे से भूगोल का पेपर होना था. पर एक्जाम से पहले ही भूगोल का पेपर यूनिवर्सिटी के सभी ग्रुपों पर वायरल हो गया.

 

फाइल फोटो

Rajasthan university paper Out: राजस्थान यूनिवर्सिटी में पेपर आउट हो गया है. आपको बता दें कि आज 11 बजे से भूगोल का पेपर होना था, लेकिन एक्जाम से पहले ही भूगोल का पेपर राजस्थान यूनिवर्सिटी के सभी सोशल मीडिया ग्रुपों पर वायरल हो गया. पेपर आउट की खबर सुनकर स्टेंड्स काफी गुस्से में दिखें.

ये भी पढ़ें-Rajasthan paper Leak: राजस्थान में यहां फिर से पेपर लीक! एग्जाम के 15 मिनट पहले ही सोशल मीडिया पर आ गए पेपर

आखिर राजस्थान में पेपर लीक के मामलों में कब लगाम लगेगी. पेपर लीक के रॉकेट पर अभी तर कोई बड़ा एक्शन क्यों नहीं हो पा रहा है. यदि गहलोत सरकार एक्शनले रही है तो चूक कहां हो रही है. फिर पेपर लीक क्यों हो रहे हैं?

5 अप्रैल को अजमेर में भी हुआ था पेपर लीक

आपको बता दें कि इससे पहले 5 अप्रैल को अभी पेपर लीक का ताजा मामला अजमेर से आया था. जहां एमडीएस यूनिवर्सिटी में फिजिक्स और बॉटनी के थर्ड ईयर के पेपर लीक होने की सूचना मिली है थी.

यहां  एग्जाम के 15 मिनट पहले ही पेपर सोशल मीडिया पर आ गया था. पेपर लीक की घटना के बाद एसडीएस यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया है.एसडीएस यूनिवर्सिटी प्रशासन मामले की जांच में जुट चुका है.

अजमेरः  जेएलएन प्रशासन ने पकड़ा मुन्नाभाई
आज अजमेर में जेएलएन मेडिकल कॉलेज में प्रशासन ने मुन्नाभाई को पकड़ा है.8 दिन बाद कोतवाली में मुक़दमा दर्ज किया गया है.जब पुलिस को पकड़कर सौंपा तो मुन्नाभाई कहा इसकी जानकारी नहीं है.

8 अप्रैल को एमबीबीएस सप्लीमेंट्री एनाटॉमिक सेकंड परीक्षा का आयोजन हुआ था.मूल छात्र रविकांत की जगह हेमंत कुलदीप को प्रशासन ने पकड़ा है.पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सवाल यह है कि इस कार्रवाई में 8 दिन का समय क्यों लगा?

ये भी पढ़ें-Rpsc Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक का सरगना शेरसिंह मीणा 17 अप्रैल तक रहेगा पिंजरे में, एक करोड़ रु. में बेचता था पेपर, उड़ीसा में काट रहा था मौज

 

Trending news