RSMSSB CET Result 2023: राजस्थान सीईटी रिजल्ट हुआ जारी, यहां क्लिक कर फटाफट देखें Result
Advertisement

RSMSSB CET Result 2023: राजस्थान सीईटी रिजल्ट हुआ जारी, यहां क्लिक कर फटाफट देखें Result

RSMSSB CET Result 2023: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने ग्रेजुएशन लेवल का सीईटी (RSMSSB) ने 28 अप्रैल, 2023 को राजस्थान CET परिणाम जारी कर दिए. परीक्षा का आयोजन 7 और 8 जनवरी 2023 को किया गया था. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है उन्हें अब साक्षात्कार के दौर के लिए बुलाया जाएगा.

 

 

 

RSMSSB CET Result 2023: राजस्थान सीईटी रिजल्ट हुआ जारी, यहां क्लिक कर फटाफट देखें Result

RSMSSB CET Result 2023:  राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने ग्रेजुएशन लेवल का सीईटी (RSMSSB) ने 28 अप्रैल, 2023 को राजस्थान CET परिणाम की घोषणा की. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट यानी www.rsmssb.rajasthan.gov से RSMSSB CET स्नातक स्तर के परिणाम के सीधे लिंक sso.rajasthan.gov.in लिंक में लॉगिन कर देख सकते हैं. इसके लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले इसे एक्सेस करना होगा.  उम्मीदवार अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करें. इसके बाद RSMSSB CET परिणाम आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा.

आरएसएमएसएसबी सीईटी परिणाम  2023, ऐसे करें डाउनलोड

राजस्थान सीईटी रिजल्ट बोर्ड द्वारा जारी किया जाता है और एसएसओ की वेबसाइट पर लॉग इन करके चेक किया जा सकता है. उम्मीदवार नीचे परिणाम डाउनलोड करने के इन स्टेप को फॉलो कर सकते हैं.

स्टेप 1: एसएसओ राजस्थान की वेबसाइट - sso.rajasthan.gov.in पर जाएं

स्टेप 2: अपने एसएसओ आईडी/उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करके अपने खाते में प्रवेश करें

स्टेप 3: राजस्थान सीईटी परिणाम 2023 डाउनलोड करें

स्टेप 4: रिजल्ट देखने के बाद स्क्रीन का प्रिंट अवश्य लें

परीक्षा में क्वालीफाई करने वाले सफल उम्मीदवारों को राजस्थान (सीईटी Rajasthan CET)  राउंड के लिए सुचित किया जाएगा. साक्षात्कार से संबंधित विवरण की घोषणा राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा उचित समय पर की जाएगी. उम्मीदवार इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखना होगा.

जानकारी के लिए बता  दें कि, RSMSSB ग्रेजुएट सीईटी परीक्षा का आयोजन पटवारी, सुपरवाइजर, जूनियर अकाउंटेंट सहित विभिन्न पदों को भरने के लिए किया जा रहा है. उम्मीदवारों को इन सभी पदों के लिए अंतिम रूप से चयनित होने के लिए भर्ती प्रक्रिया के सभी चरणों को पूरा करना आवश्यक  और अनिवार्य होगा. 

 

 

Trending news