बहन रिया ने शेयर की IAS टीना डाबी संग इंस्टाग्राम रील, जमकर नाचती नजर आईं डाबी सिस्टर्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1166152

बहन रिया ने शेयर की IAS टीना डाबी संग इंस्टाग्राम रील, जमकर नाचती नजर आईं डाबी सिस्टर्स

IAS Tina Dabi:  टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टीना डाबी

Jaipur: IAS टीना डाबी ने 22 अप्रैल को IAS प्रदीप गवांडे संग विवाह बंधन में बंधी. अपनी शादी की तस्वीरों से लेकर रिसेप्शन लुक में टीना ने हर किसी का दिल जीत लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

यह भी पढ़ें-हिस्ट्रीशीटर अक्षत गिरफ्तार, 17 दर्ज मामलों में था फरार

जिस सादगी से व्हाइट और गोल्डन रंग की साड़ी में टीना ने प्रदीप को वरमाला पहनाया तो वहीं रिसेप्शन लुक के लिए आईएएस ने मैरून कलर का लहंगा चुना. दोनों ही लुक में टीना बेहद खूबसूरत नजर आईं. वहीं टीना के बाद उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने भी बहन की शादी की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ट्रेंड को देखते हुए रिया ने टीना और प्रदीप की शादी की रस्मों से जुड़ा एक रील बनाया.

वहीं ट्रेंडिग सॉन्ग मुश्किलों में है दिल मेरा को इस वीडियो के लिए चुना. वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे डाबी सिस्टर ने मेहंदी में जमकर डांस किया. पिंक कलर के लहंगे में टीना ने भी रिया संग जमकर ठुमके लगाए तो वहीं दूल्हे राजा प्रदीप भी परिवार संग एंज्वॉय करते नजर आ रहे हैं.

महज कुछ ही समय में वीडियो को 609k लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं लोग जमकर इस वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि टीना 2015 यूपीएससी बैच की टॉपर हैं तो वहीं प्रदीप 2013 बैच के हैं. बड़ी बहन की तरह रिया ने भी 2021 में यूपीएससी क्लियर किया.

लंबे समय तक डेट के बाद किया शादी

टीना और प्रदीप की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. दोनों पहली बार कोरोना की दूसरी लहर मई, 2021 में मिले. दोनों पहले अच्छे दोस्त बने और फिर करीब 1 साल तक डेट करने के बाद कपल ने शादी का फैसला किया. डॉ. प्रदीप महाराष्ट्र के रहने वाले हैं तो वहीं टीना दिल्ली की रहने वाली है. इस जोड़ी मराठी रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे.

Trending news