Rajya Sabha elections : बीजेपी की जयपुर में बाड़ेबंदी, पूनिया बोलें - कांग्रेस ऐसे डरी हुई है कि, सोजा बेटा गब्बर आ जाएगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209452

Rajya Sabha elections : बीजेपी की जयपुर में बाड़ेबंदी, पूनिया बोलें - कांग्रेस ऐसे डरी हुई है कि, सोजा बेटा गब्बर आ जाएगा

Rajya Sabha elections : कांग्रेस के विधायकों की उदयपुर के ताज अरावली में बाड़ेबंदी की गई है. आज बाड़ेबंदी का चौथा दिन है. अब तक 100 से ज्यादा विधायक बाड़ेबंदी में पहुंच चुके हैं.

Rajya Sabha elections : बीजेपी की जयपुर में बाड़ेबंदी, पूनिया बोलें - कांग्रेस ऐसे डरी हुई है कि, सोजा बेटा गब्बर आ जाएगा

Rajya Sabha elections : राज्यसभा की 4 सीटों के लिए बीजेपी और कांग्रेस की अपनी-अपनी रणनीति है. जीत के अपने -अपने दावे हैं. इन सबके बीच कांग्रेस के विधायकों की उदयपुर के ताज अरावली में बाड़ेबंदी की गई है. आज बाड़ेबंदी का चौथा दिन है. अब तक 100 से ज्यादा विधायक बाड़ेबंदी में पहुंच चुके हैं.

बाड़ेबंदी में पहुंचे लोगों में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री लालचंद कटारिया और राजेंद्र यादव, कांग्रेस विधायक अमीन कागजी, रीटा चौधरी और निर्दलीय रामकेश मीणा भी उदयपुर में मौजूद हैं. इसके अलावा अभाव अभियोग आयोग के अध्यक्ष पुखराज पाराशर और सालेह मोहम्मद भी ताज अरावली रिसोर्ट पहुंच गए हैं. वहीं सीएम अशोक गहलोत भी उदयपुर भी मौजूद है.

यहीं नहीं राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने भी अपने विधायको की  बाड़ेबंदी शुरु कर दी है. बीजेपी विधायक जयपुर पहुंच रहे है. बीजेपी अपने सभी विधायकों को शहर के बाहर होटल में रखने की व्यवस्था कर चुकी है. वहीं इस बारे में नेता प्रतिपक्ष  गुलाबचंद कटारिया ने कहा 95 फीसदी विधायक आज जयपुर पहुंच जायेंगे. प्रशिक्षण शिविर में कुछ विधायकों ने पारीवारिक व्यवस्तताओं का हवाला दिया है. इसलिए उनके आने में  थोड़ी देरी हो सकती है.

इधर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस की बाड़ाबंदी को लेकर एक बार फिर हमला बोला है. पूनिया ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में वोटिंग को लेकर कांग्रेस ऐसे डरी हुई है कि सो जा बेटा गब्बर आ जाएगा. रविवार को बिडला सभागार में एससी मोर्चा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी  प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पहुंचे थे. पूनिया ने कांग्रेस की बाड़ाबंदी और भाजपा की बाड़ाबंदी को लेकर जवाब दिया कि नीयत और नीति का फर्क है. 

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस जयपुर से दूर बाड़ाबंदी कर रही है. हम लोगों का तो सामान्य रूप से दो दिन के लिए पार्टी का प्रशिक्षण शिविर है. पार्टी का उम्मीदावारों का डेमो देने, पार्टी के सैद्धांतिक और नीतिगत अभ्यास के सत्र होंगे. इसमें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और अन्य नेताओं के सैद्धांतिक सीख होगी.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
ये भी पढ़ें : SalmanKhan : क्या लॉरेंस विश्नोई गैंग ने दी है, सलमान खान का मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी ?
 

Trending news