भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह खेत में खुलेआम चला रही बंदूक, आप भी देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499134

भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह खेत में खुलेआम चला रही बंदूक, आप भी देखें वीडियो

Rajputani Pooja Singh: ठाकुरजी से शादी करने वाली 30 साल की पूजा सिंह (Pooja Singh) हाथों में बंदूक लिए फायर कर रही हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल हो रहा हैं. 

भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह खेत में खुलेआम चला रही बंदूक, आप भी देखें वीडियो

Rajputani Pooja Singh: राजस्थान के जयपुर में भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह (Pooja Singh) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इसी के चलते अब उनकी इंस्टाग्राम की फोटोज और वीडियोज भी आग तरह इंटरनेट पर फैल रही हैं. 

वहीं, इस बार वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में पूजा सिंह हाथों में बंदूक लिए फायर कर रही हैं. बता दें कि ठाकुरजी (Lord Vishnu) की दुल्हनियां बनी पूजा हथियारों का भी शौक रखती हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में पूजा सिंह खेत में खड़ी होकर फायर कर रही हैं. 

हालांकि, हथियारों का खुलेआम ऐसे प्रदर्शन कानूनन अपराध है. अगर ऐसे इंटरनेट पर लाइसेंसी हथियार की फोटो या वीडियो अपलोड किया जाता है, तो उसका लाइसेंस निरस्त हो सकता है. 30 साल की पूजा सिंह ने वायरल हो रहे वीडियो में राजपूतों की मर्यादा गाना भी बज रहा है. 

भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह (Pooja Singh Marry With Lord Vishnu) ट्रोल होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली. पूजा ने भगवान से शादी करके फोटो अपलोड कर खुद को भगवान की पत्नी बताया था. इसके बाद ही कुछ लोग उनकी आलोचना करने लगे. इसके बाद पूजा सिंह ने लोगों से माफी मांगी और सोशल मीडिया से गायब हो गई. 

पूजा सिंह ने खुद को ठाकुरजी की पत्नी वाली बात पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने अपनी कुंडली में मंगल दोष को खत्म करने के लिए भगवान विष्णु से शादी की है. अगर इससे किसी की धार्मिक भवनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं. 

बता दें कि जयपुर के एक गांव की रहने वाली पूजा सिंह ने 8 दिसंबर को अपने घर के पास मंदिर में विराजमान भगवान विष्णु से पूरे रीति-रिवाज से विवाह किया था. उनके पिता का नाम प्रेमसिंह और माता का नाम रतन कंवर है. पूजा के तीन छोटे भाई है. 

Trending news