फतेहपुर: सर्दी ने दिखाए तीखे तेवर, राजस्थान में कड़ाके की ठंड, आज तापमान में 4.7 डिग्री की गिरावट दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499461

फतेहपुर: सर्दी ने दिखाए तीखे तेवर, राजस्थान में कड़ाके की ठंड, आज तापमान में 4.7 डिग्री की गिरावट दर्ज

Fatehpur: सीकर के फतेहपुर क्षेत्र में आज तीसरे दिन भी घना कोहरा छाया रहा. वहीं तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई. फतेहपुर क्षेत्र में सर्दी के तेवर दिनों दिन तीखे नजर आ रहे हैं. वहीं सर्द हवाओं के कारण आमजन को सर्दी का एहसास ज्यादा हो रहा है. 

राजस्थान में कड़ाके की ठंड

Fatehpur: सीकर के फतेहपुर क्षेत्र में आज तीसरे दिन भी घना कोहरा छाया रहा. वहीं तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई. फतेहपुर क्षेत्र में सर्दी के तेवर दिनों दिन तीखे नजर आ रहे हैं. वहीं सर्द हवाओं के कारण आमजन को सर्दी का एहसास ज्यादा हो रहा है. सर्दी से बचाव को लेकर लोग अलाव जलाकर तपते हुए नजर आए,. वहीं मार्गों पर लोगों की आवाजाही कम ही देखने को मिली है. 

बता दें कि फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज का न्यूनतम तापमान 4.7 डिग्री दर्ज किया गया. फतेहपुर और क्षेत्र मे सर्दी के तेवर तीखे होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं फतेहपुर और क्षेत्र मे तीसरे दिन भी घना कोहरा छाया रहा, जिसके कारण राजमार्गों पर वाहनों की रफतार भी धीमी नजर आई है. वहीं वाहन चालक वाहनों की हैड लाईटे जला कर गुजरते हुए नजर आए. 

साथ ही क्षेत्र मे शनिवार को सर्दी का असर ज्यादा रहा, जिसके कारण ठिठुरन भरी सर्दी का असर बना रहा और लोग अलाव तापते हुए नजर आए. क्षेत्र मे तीन दिनो से छाए कोहरे के कारण फसलों को जरूर फायदा होगा. बता दें कि कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज न्यूनतम तापमान गिरावट के साथ 4.7 डिग्री मापा गया. सर्द हवाओं के चलते क्षेत्र मे ठण्ड का असर बना हुआ है. वहीं आने वाले दिनो मे सर्दी के तेवर और तेज होने की संभावना है. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार आज का न्यूनतम तापमान 4.7 डिग्री दर्ज किया गया. 

वहीं बीते दिनों की बात की जाए तो फतेहपुर में तापमान 24 दिसंबर 4.7, 23 दिसंबर 5.0, 22 दिसंबर6.8 , 21 दिसंबर 6.0 20 दिसंबर 3.7 डिग्री न्यूतम तापमान दर्ज किया गया था. शीतलहर के चलते तापमान में दूसरे दिन भी गिरावट दर्ज की गई है. वहीं आज लगातार तीसरे दिन भी सीकर के फतेहपुर समेत आसपास के इलाकों में घना कोहरा छाया रहा. ऐसे में विजिबिलिटी कम रही. कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार आने वाले कुछ दिनों में शीतलहर ऐसे ही चलने का अनुमान है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

 

Trending news