Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सर्दी की आहट, तापमान में गिरावट से बढ़ने लगी गलन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2489871

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सर्दी की आहट, तापमान में गिरावट से बढ़ने लगी गलन

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सर्दी की आहट सुनाई देने लगी है. दिन में भले ही धूप खिली रहती है, लेकिन दिन ढलने के साथ ही सर्द हवाओं का दौर शुरू हो जाता और गुलाबी ठंड का एहसास करती है.

Rajasthan Weather Update

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में पिछले 2-3 दिन से मौसम मुख्यतः साफ है. दिन में धूप खिली रहती है, तो वहीं सुबह-शाम ठंडी हवाएं सर्दी का एहसास कराती हैं. वहीं, बारिश की गतिविधियों पर ब्रेक लगने के बाद से तापमान में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. हालांकि, रात के समय कुछ जिलों में पारा 15 डिग्री के करीब पहुंच जाता है, जिसके चलते ठंड महसूस होती है. 

आगामी दिनों में कैसा रहेगा मौसम का हाल ?
मौसम विभाग की मानें, तो राज्य में आगामी दिनों में मौसम मुख्यतः शुष्क ही रहने की सम्भावना है. किसी भी जिले को लेकर विभाग की तरफ से कोई अलर्ट जारी नहीं किया गया है. दीपावाली तक प्रदेश में कहीं भी बारिश होने की कोई संभावना नहीं है. वहीं, आज भी प्रदेश में मुख्यत मौसम साफ रहने की उम्मीद है. साथ ही रात में तापमान में भारी गिरावट देखने को मिलती है. 

ये भी पढ़ें- कुम्भकार पर महंगाई की मार, दीपक व मिट्टी के बर्तन बनाने से अब नहीं हो रहा लाभ

बाड़मेर में दर्ज हुआ सबसे अधिक तापमान
पिछले 24 में राज्य में मौसम मुख्यतः शुष्क रहा. किसी भी जिले में बारिश दर्ज नहीं की गई. वहीं, राज्य में सर्वाधिक अधिकतम तापमान बाड़मेर में 38.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया तथा निम्नतम  न्यूनतम तापमान 15.7 डिग्री सेल्सियस सीकर में दर्ज किया गया. 

ये भी पढ़ें- सलूंबर उपचुनाव प्रत्याशियों में सबसे अमीर कौन? किसके पास है कितनी संपत्ति? 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news