Rajasthan Assembly Session: कांग्रेस के पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने कहा- 'राजस्थान में चल रही ऑटो रिक्शा सरकार…’
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2086543

Rajasthan Assembly Session: कांग्रेस के पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने कहा- 'राजस्थान में चल रही ऑटो रिक्शा सरकार…’

Rajasthan Assembly Session : कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने भजनलाल सरकार को ऑटो रिक्शा सरकार तक कह दिया. धारीवाल ने कहा कि 15 दिसंबर को बीजेपी की ऑटो रिक्शा सरकार ने शपथ ली.

Rajasthan Assembly Session:  कांग्रेस के पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने कहा- 'राजस्थान में चल रही ऑटो रिक्शा सरकार…’

Rajasthan Assembly Session : राजस्थान में 16वीं विधानसभा के पहले सत्र में मंगलवार का दिन हंगामेदार रहा. राजस्थान के पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने बड़ा बयान दिया है.

राज्यपाल के अभिभाषण के चर्चा पर प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता शांति धारीवाल ने सत्ता पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्यपाल से हमारी सरकार की आलोचना कराना निंदनीय है.

विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों के बीच जमकर वाद-विवाद देखने को मिला. इस दौरान कांग्रेस के विधायकों ने भजनलाल सरकार पर घेरते नजर आए. वहीं बीजेपी विधायकों ने गहलोत के कांग्रेस सरकार की कमियों को गिनगिनकर बताते नजर आये.

कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने भजनलाल सरकार को ऑटो रिक्शा सरकार तक कह दिया. धारीवाल ने कहा कि 15 दिसंबर को बीजेपी की ऑटो रिक्शा सरकार ने शपथ ली. इतना ही नहीं दो कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि जहां इस ऑटो रिक्शा के आगे का पहिया सीएम (भजनलाल) और पीछे के पहिए दो डिप्टी सीएम हैं.

शांति धारीवाल यहीं नहीं रूके. उन्होंने कहा कि इस रिक्शा में ड्राइवर सीट पर पीएम मोदी बैठे हुए हैं. यहां डबल इंजन की सरकार कुछ नहीं है. इस इंजन के आगे ऑटो रिक्शा बांध दिया गया है.

धारीवाल ने बिहार के नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए बीजेपी पर हमलावर हुए. आगे कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी बदलने के माहिर हैं तो बीजेपी योजनाओं के नाम बदलने में मास्टरी की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल सरकार पर हमला करते हुए कहा- आपने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं बंद नहीं करेंगे.आपका धन्यवाद आपने माना कि हमारी योजनाएं जनकल्याणकारी थी.

 

 

 

Trending news