Rajasthan RPSC Big Update: आरपीएससी के लीक हुए पेपर की आगई न्यू डेट, 29 जनवरी को होगी परीक्षा
Advertisement

Rajasthan RPSC Big Update: आरपीएससी के लीक हुए पेपर की आगई न्यू डेट, 29 जनवरी को होगी परीक्षा

Rajasthan RPSC Big Update: राजस्थान आरपीएससी से जुड़ा बड़ा अपडेट हैं, शनिवार को लीक हुए पेपर मामले में उम्मीदवारों का इंतजार थोड़ा और बढ़ गया है, पर मामला क्लीयर हो गया है. आरपीएससी के लीक हुए पेपर को निरस्त करने के बाद अब नई तारीख का ऐलान कर दिया गया है. अब जीके और मनोविज्ञान का पेपर 29 जनवरी को होगा.

फाइल फोटो,

Rajasthan RPSC Big Update: राजस्थान में आरपीएससी का पेपर लीक होने के बाद लाखों उम्मीदवारों के जहन में एक सवाल था कि अब आखिर जीके और मनोविज्ञान का पेपर कब होगा. एक तरफ आरपीएससी को लेकर राजस्थान में गहमा-गहमी का माहौल है, तो दूसरी तरफ सीएम गहलोत और डीजीपी उमेश मिश्रा एक्शन मोड पर हैं. किसी भी सूरत में आरोपियों को छोड़ना नहीं चाहते हैं. 

आपको बता दें कि आरपीएससी का शनिवार को होने वाला पेपर लीक हो गया था, सुबह लाखों उम्मीदवार प्रदेशभर में परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने पहुंचे तो पेपर लीक की खबर सुनकर हैरान हो गए. अब जीके और मनोविज्ञान का पेपर 29 जनवरी को आयोजित किया जाएगा. यह आदेश आरपीएससी आजमेर ने जारी किए हैं.

अभी आरपीएससी पेपर लीक मामले में उच्च स्तरीय जांच चल रही है, कई तरह की जांच कमेटियों का गठन किया गया है. अब तक चार सरकारी कर्मचारियों की भूमिका के बाद उन्हें निलंबन कर दिया है. अब इनकी बर्खास्तगी की कार्रवाई भी जारी है. तीन टीचर्स और एक एलडीसी पर हुआ एक्शन. 

 

 

Trending news