पवन खेड़ा ने कसा PM मोदी पर तंज, बोले- गुजरात में 28 बार पेपर लीक,पताल से क्यों नहीं निकाल लाए आरोपी
Advertisement

पवन खेड़ा ने कसा PM मोदी पर तंज, बोले- गुजरात में 28 बार पेपर लीक,पताल से क्यों नहीं निकाल लाए आरोपी

Rajasthan Politics: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. वहीं पवन खेड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है.

पवन खेड़ा ने कसा PM मोदी पर तंज, बोले- गुजरात में 28 बार पेपर लीक,पताल से क्यों नहीं निकाल लाए आरोपी

जयपुर न्यूज: आचार संहिता लगने में अब कुछ समय ही बाकी है. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की प्रेस वार्ता कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा. पवन खेड़ा ने कहा कि मोदी जी जयपुर में कोई कोठी देख लें किराए पर यहीं रहें. बार बार आने का कष्ट क्यों करते हैं.

अशोक गहलोत के जाल में फंसे पीएम नरेंद्र मोदी

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि 2 दिन पहले अशोक गहलोत ने पीएम पर एक जाल फैंका उसमे पीएम फंस गए है. हमारी योजनाएं जारी रखने का ऐलान पीएम ने किया है.सरकार तो योजनाओं से आती जाती है.

उन्होंने कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों में पेपर लीक मामले में पाताल से आरोपियों को क्यों नहीं पीएम मोदी निकाल पाए? कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी पेपर लीक पर बोले. गुजरात में 28 बार पेपर लीक हुआ है,वहां आपकी सरकार है पिछले 25 साल से वहां पीएम खुद मुख्यमंत्री भी रहे. पाताल से क्यों नहीं पेपर लीक के आरोपियों को निकाल कर लाए.

पेपर लीक पर राष्ट्र नीति बननी चाहिए

पवन खेड़ा ने कहा जहां देखे पीएम अपराधियों के साथ खड़े रहते हैं. मणिपुर पर पीएम क्यों नहीं बोले.  कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा दो तरीके सरकार होती है एक राहत देने वाली और भाषण देने वाली. कांग्रेस ने राजस्थान में राहत दी है.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि गहलोत जी को खुद पर भरोसा है कि वह जा रहे हैं. गहलोत जी ने अपनी पराजय स्वीकार कर ली है. पीएम मोदी ने राजस्थान की जनता को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस की गहलोत सरकार की जनहित की योजनाओं को भाजपा सरकार आने पर बंद नहीं करेंगे. 

ये भी पढ़िए

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

Trending news