राजेंद्र राठौड़ बोले- लाल डायरी की कांग्रेस सरकार,जनता से लगवाए नारे- सड़ी गली सरकार और एक धक्का और दो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1855249

राजेंद्र राठौड़ बोले- लाल डायरी की कांग्रेस सरकार,जनता से लगवाए नारे- सड़ी गली सरकार और एक धक्का और दो

Rajasthan Politics: राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लाल डायरी की कांग्रेस सरकार है. साथ ही उन्होंने जनता से  सड़ी गली सरकार और एक धक्का और दो का नारा लगवाया.

राजेंद्र राठौड़ बोले- लाल डायरी की कांग्रेस सरकार,जनता से लगवाए नारे- सड़ी गली सरकार और एक धक्का और दो

Rajasthan Politics: बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने राजनाथ सिंह का स्वागत किया.उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार को लूट और झूठ की सरकार यूं ही नहीं कहते हैं. उन्होंने कहा कि फसल बीमा के नाम पर पीएम मोदी ने किसानों को तोहफा दिया.

कांग्रेस की सरकार को बताया लाल डायरी की सरकार

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राठौड़ ने कहा कि ये लाल डायरी की सरकार है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार अखंड भ्रष्टाचार की सरकार है. उन्होंने कहा कि आज भी पोकरण की जनता गंदा पानी पीने को मजबूर है. 

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार को सबक सीखाने का समय आ गया है. सभा के दौरान उन्होंने कहा कि सीएम की कुर्सी तोड़ने के लिए जनता पूरी तरह से तैयार है. अन्नपूर्णा किट और फ्री स्मार्टफोन योजना पर भी राठौड़ ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आने वाले का बोल बाला और जाने वाले का मुंह काला. 

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि सब मिलकर कांग्रेस की सरकार का मुंह काला करें. इस दौरान उन्होंने जनता से नारा लगवाया कि सड़ी गली सरकार और एक धक्का और दो.

बता दें कि जोधपुर संभाग के लिए शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा का आगाज 4 सितंबर को विश्व प्रसिद्ध तीर्थ स्थल और बाबा रामदेवजी के समाधि स्थल रामदेवरा से हुआ. यात्रा रामदेवरा से शुरू होकर जोधपुर संभाग में करीब बीस दिनों तक घूमेगी और 51 विधानसभा क्षेत्रों में जायेगी.

ये भी पढ़ें-

किन्नर से मांग ले बस ये एक चीज जाग जाएगा सोया भाग्य,बरसेगा पैसा

जन्माष्टमी पर 30 साल बाद अद्भुत संयोग, इन 4 राशियों पर प्रभाव, जानिए पूजा विधि

रुद्राक्ष पहनने के बाद भूल से भी ना करें ये 4 काम वरना महाकाल का खुलेगा तीसरा नेत्र! 

इस वजह से सलमान और शाहरुख का था 36 का आंकड़ा, जानिए कैसे बने अब यार

Trending news