मुस्लिमों को ठग रही सपा,BSP और कांग्रेस...मुस्लिम गाली के साथ वोट उन्हें ही देते हैं,अब गुमराह होने से हम बचाएंगे- सिद्दिकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2327051

मुस्लिमों को ठग रही सपा,BSP और कांग्रेस...मुस्लिम गाली के साथ वोट उन्हें ही देते हैं,अब गुमराह होने से हम बचाएंगे- सिद्दिकी

Rajasthan Politics:  भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दिकी  ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुस्लिमों को सपा,BSP और कांग्रेस ठग रही है.अब गुमराह होने से हम उन्हें बचाएंगे.

Jamal Siddiqui

Jamal Siddiqui on Congress: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दिकी ने का कहना है कि देश में सपा, बसपा और कांग्रेस मुस्लिमों को ठगने का काम कर रहे हैं. वोट और राजनीति को छोड़ दें तो मुस्लिम भी तीनों को गाली देते हैं. वहीं इतनी योजनाओं के बावजूद अल्पसंख्यक समाज का भाजपा को आशीर्वाद कम मिल रहा है. मोर्चा कार्यकर्ता एक बार फिर सरकार की योजनाएं लेकर मुस्लिम समाज के बीच जाएंगे और उन्हें गुमराह होने से बचाएंगे.

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दिकी सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आए. इस दौरान सिद्दिकी ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रमुख कार्यकर्ताओं से संवाद किया और आगामी योजनाओं तथा कार्यक्रमों पर चर्चा की. इसके साथ ही सिद्दिकी जयपुर में चल रहे ललिता कोटि कुमकुमार्चन महायज्ञ में शामिल हुए.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान जमाल सिद्दिकी मुस्लिमों को वोट बैंक समझे जाने पर कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा को मुस्लिमों की पार्टी कहा जाता है. अखिलेश यादव सांसद बनें तो यूपी में नेता प्रतिपक्ष का पद मुस्लिमों को मिलना चाहिए था. वहीं महाराष्ट्र में सपा, बसपा या एलायंस के दलों ने एक भी टिकट मुस्लिमों को नहीं दिया. 27 जुलाई के बाद महाराष्ट्र विधान परिषद में एक भी मुस्लिम नहीं रह जाएगा. किसी ने इन दलों से नहीं पूछा कि एक भी टिकट क्यों नहीं दिया, सब को पता है ये बदमाश हैं मुतलव्वी हैं, लेकिन भाजपा से सब पूछने लगते हैं. भाजपा को अपना मानते हैं और हम भी उनकी उम्मीद को पूरा करने की कोशिश करते हैं.

सिद्दिकी ने कहा कि सपा बसपा कांग्रेस मुस्लिमों को ठगने का काम करते हैं, यह लोगों के जहन में बैठ गया है. इधर हम प्रयास करेंगे कि हमारा मुस्लिम भाई गुमाराह न हो, इसके लिए प्रशिक्षित करेंगे. हां यह सही है कि विधानसभा और लोकसभा चुनावों में अल्पसंख्यक समाज ने हमें कम आशीर्वाद दिया है, इस कमी को इस बार पूरा करेंगे. समाज में अच्छी तरह से सम्पर्क बनाएंगे लोगों से संवाद करेंगे. प्रयास करेंगे कि बहुसंख्यक समाज की तरह अल्पसंख्यक समाज भी भाजपा को आशीर्वाद दे. लोगों को समझाएंगे कि क्षणिक गलती होती है उसकी सजा पांच साल भुगतनी पड़ती है.

सिद्दिकी ने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत कर सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया, लोगों को जोड़ने का काम किया उसका लाभ हुआ है. कांग्रेस के खिलाफ संघर्ष करके सत्ता में हासिल की है. जनता को सत्ता का लाभ मिले उसे लेकर जाना है .

मुस्लिम को टिकट नहीं देने से नाराजगी की बड़ी वजह ?

राजस्थान में मुस्लिम भाजपा के टिकट पर जीतते आए हैं और मंत्री पद भी मिला है , लेकिन पिछले चुनावों में उनको एक भी टिकट नहीं दिया गया. इसको लेकर मुस्लिम समाज में नाराजगी की बात पर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दिकी कहते हैं कि सभी राज्यों में समीक्षा हो रही है कहां क्या कमी रही. पार्टी का शीर्ष नेतृत्व देख रहा है. टिकट देने नहीं देने का सवाल है तो मेरा मानना टिकट देने की रणनीति सर्वे में जनता जनार्दन का आदेश होता है. भाजपा वोट के आधार पर काम नहीं करती है. सर्वे में जिसका नाम होता है जिताउ होता है उसे टिकट देते हैं. अभी जो संकेत मिला है वो सर्वे में ही हो गया है. पीएम मोदी ने मेरी पीठ थपथपाई है उससे मोर्चे में बहुत उत्साह है.

भाजपा वोट के लिए नहीं करती काम -

राजस्थान में बड़ी संख्या में मुस्लिम बहुल इलाकों के बूथों पर भाजपा को वोट नहीं मिलने के सवाल पर जमाल सिद्दिकी ने कहा कि वोट की संख्या भले ही कम हो, लेकिन जिस प्रकार से भाजपा ने अल्पसंख्यक समुदाय को जोड़ने का प्रयास किया है . भाजपा कार्यकर्ताओं ने अल्पसंख्यक भाइयों को योजनाओं का लाभ दिलाने का काम किया, उनके दिल में जगह बनी है. वोट का मामला अलग होता है भाजपा कभी वोट के लिए काम नहीं करती है.

पीएम मोदी कभी मुसलमानों के खिलाफ नहीं बोले –

जमाल सिद्दिकी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सभी समाजों को साथ लेकर काम किया है. सब का साथ, सब का विकास और सब का विश्वास का नारा दिया. राजनीति में लोगों ने पीएम के वक्तव्य को तोड़ मरोड़कर बोला. पीएम ने मुस्लिम समुदाय के खिलाफ न बोला है और न ही कोई काम किया. सरकार की योजनाओं से मुस्लिमों को इतना बड़ा लाभ मिलता. पीएम ने घुसपैठियों को बोला है. घुसपैठियों को मुसलमानों से जोड दें दुर्भाग्य की बात है. कांग्रेस ने कोशिश की बरगलाने की कोशिश में कामयाब भी हुई. लोगों ने इन बातों को हमारे खिलाफ यूज किया. वोट के लिए पीएम ने समाज को ना कमजोर करने काम किया है और ना ही करेंगे. हम योजनाओं से समुदाय की पार्टी के साथ दूरी पाटने का काम करेंगे.

Trending news